हमार छ्त्तीसगढ़

CG NEWS:कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए नेताओं को कुमारी सैलजा ने भेजा मानहानि का नोटिस

CG NEWS:सिरसा । कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में गए छत्तीसगढ़ के नेताओं को प्रदेश कांग्रेस की पूर्व प्रभारी कुमारी सैलजा ने मानहानि का नोटिस भेजा है। कुमारी शैलजा हरियाणा के सिरसा से लोकसभा की उम्मीदवार हैं। छत्तीसगढ़ के जिन नेताओं को नोटिस भेजी गई है, उन्होंने सिरसा में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शराब और कोयला घोटाले में संरक्षण देने का आरोप लगाया था। साथ ही छत्तीसगढ़ में बतौर प्रभारी काम करते हुए कुमारी सैलजा पर टिकट वितरण के मामले में उचित उम्मीदवारों की अनदेखी का आरोप लगाया था। आरोप यह भी था कि सिर्फ पैसा देने वाले लोगों को टिकट दी गई। जिससे कांग्रेस को छत्तीसगढ़ में भारी नुकसान उठाना पड़ा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बीजेपी के इन नेताओं को हरियाणा में प्रचार अभियान की जिम्मेदारी दी गई है। उन्होंने सिरसा में प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर कहा था कि वे यहां के मतदाताओं को सच बताना चाहते हैं। कुमारी सैलजा के वकील ने चंद्रशेखर शुक्ला, शिशुपाल सोरी, प्रमोद शर्मा, वाणी राव, अनीता रावटे, तुलसी साहू, चौलेश्वर चंद्राकर, उषा पटेल, आलोक पांडे, अजय बंसल और अरुण सिंह के नाम नोटिस भेजा है। जिसमें कहा गया है कि ये नेता दो दिन के भीतर उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। ऐसा नहीं करने पर इन नेताओं पर लीगल एक्शन लिया जाएगा।

लीगल नोटिस को लेकर भाजपा के इन नेताओं ने कहा कि हम छत्तीसगढ़ की घटनाओं की वास्तविकता बताने आए हैं। कुमारी शैलजा अपनी हार से बौखला गई है। इसी बौखलाहट में यह लीगल नोटिस भेजा है। इसका कानूनी जवाब दिया जाएगा।

 

 

                   

Back to top button
close