हमार छ्त्तीसगढ़

CG News: यात्रियों से भरी बस में लगी भीषण आग

CG News।रायपुर। राजधानी रायपुर के अभनपुर में एक चलती बस में भीषण आग लग गई। घटना के दौरान 35 यात्री बस में सवार थे। सभी यात्री सुरक्षित है। वहीं बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई है। बताया जा रहा है कि महेंद्रा कंपनी की बस बस्तर से यात्रियों को लेकर रायपुर आ रही थी। इसी दौरान ये हादसा हुआ।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, घटना अभनपुर थाना क्षेत्र के मोहन ढाबा की है। शुक्रवार की रात जगदलपुर से 40 यात्रियों को भरकर महेंद्रा ट्रेवेल्स की एक बस रायपुर के लिए निकली थी।

आज सुबह जैसे ही अभनपुर के मोहन ढाबा के पास बस पहुंची वैसे ही अचानक आग लग गई। आगजनी की सूचना के बाद बस में बैठे यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई। सभी यात्री आनन-फानन में बस से निकले। थोड़ी ही देर में बस में लगी आग ने विकराल रूप ले लिया।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर अभनपुर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम भी पहुंची। लेकिन तब तक बस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई थी। गनिमत रही कि बस में बैठे यात्री समय रहते ही बाहर निकल गये। नहीं तो बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। फिलहाल आग कैसे लगी, इसकी जांच अभनपुर पुलिस द्वारा की जा रही है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close