जिला परामर्शदात्री समिति की बैठक में सर्व शिक्षक संघ की सहभागिता,रखी विभागीय शिक्षकीय समस्याएं…

Shri Mi
2 Min Read

जशपुर।13 अप्रैल को जशपुर जिले के कलेक्टर रितेश अग्रवाल द्वारा जिले के सभी विभागों की समस्याओं को लेकर कलेक्टोरेट सभागार में जिला परामर्शदात्री समिति की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में सभी विभागों के प्रमुख अधिकारी और अधिकारी एवं कर्मचारी वर्ग के संगठन के सदस्य उपस्थित रहे।बैठक के दौरान सर्व शिक्षक संघ से दिलीप यादव ने पंचायत संवर्ग शिक्षकों के समयमान वेतन और वर्ष 2017 भर्ती तत्कालीन व्याख्याता पंचायत संवर्ग के नियमितीकरण पश्चात के तत्समयक वार्षिक वेतनवृद्धि अब तक न दिए जाने सहित अन्य विभागीय समस्याओं से कलेक्टर को अवगत कराया।

सभी विषय बिंदुओं को सुनने के बाद कलेक्टर महोदय ने जिला स्तरीय समस्याओं के लिए शिविर लगवा कर शीघ्र निराकरण कराने के निर्देश दिए और राज्य स्तरीय समस्याओं को संबंधित राज्य कार्यालय भेजने की बात कही।महोदय द्वारा स्पष्ट तौर पर कहा गया कि निराकरण न होने की दशा में संबंधित अधिकारियों पर कार्यवाही की जाएगी।

इस दौरान कलेक्टर द्वारा संगठनों के प्रतिनिधिमंडल के माध्यम से मुख्यालय में अनिवार्यतः रहने,आंदोलन आदि गतिविधियों के दौरान कार्यालय बंद न होने और सभी के नियमित उपस्थिति आदि के संबंध में अन्य निर्देश भी दिए गए।

परामर्शदात्री समिति के बैठक में सर्व शिक्षक संघ जिला इकाई जशपुर से जिलाध्यक्ष विपिन कुमार ओझा के मार्गदर्शन में जिला सचिव दिलीप यादव, आईटी सेल जिला प्रभारी मनीष खलखो और खंड दुलदुला के ब्लॉक अध्यक्ष दिगंबर श्रीवास सहित अन्य शिक्षकगण उपस्थित रहे।

Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

close