CG News: लगातार हो रही चोरियां, नहीं पकड़ पा रही पुलिस, विरोध में तखतपुर बंद

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)तखतपुर में लगातार हो रही चोरी और बाबा पान मसाला मे चार बार चोरों ने लगभग ₹10 लाख का सामान चोरी कर दिया।साथ ही बाबा पान मसाला के बगल में स्थित महादेव स्टोर पान मसाला में 70 हजार का पान मसाला चोरी हुआ। लगातार हो रही चोरी पर अंकुश नहीं होने और पान मसाला चोरी करने वाले चोर को पुलिस द्वारा पकड़े नहीं जाने के विरोध में 28 फरवरी को व्यापारी महासंघ द्वारा तखतपुर बंद किया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

मिली जानकारी अनुसार बंद की सूचना 3 दिन पहले तखतपुर थाने में और 2 दिन पहले एसडीएम और तहसीलदार को भी ज्ञापन देकर की गई थी,सूचना के बाद भी पुलिस के द्वारा अभी तक चोर को नहीं पकड़ा गया है।

मामले को लेकर व्यापारी महासंघ के अध्यक्ष अनिल ठाकुर का कहना है कि पहले भी तखतपुर में हुयी चोरियों को लेकर कई बार प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया। पर चोर आज तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

सुरक्षा के लिए लोगों ने सीसीटीवी कैमरे भी लगा कर रखे हैं। जिसमें चोर लाइव चोरी करते दिखता भी है। पर व्यापारी मजबूर होकर अपनी दुकान को खाली होता देखता रहता है।पुलिस द्वारा अब तक चोर के विषय में कई लोगों से पूछताछ की है पर अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिली है और व्यापारी महासंघ के द्वारा जो डेडलाइन दी गई है वह 27 फरवरी को पूरी हो रही है। जिसके चलते 28 फरवरी को नगर बंद किया गया है। सुबह से व्यापारी संघ के पदाधिकारी नगर में भ्रमण करते रहें और सुबह 9:00 बजे बाइक रैली भी निकाली है शाम 4 बजे आम सभा है।

 

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close