हमार छ्त्तीसगढ़

CG News: शिक्षक ने किया छात्रा से दुष्कर्म..गर्भवती हुई तब हुआ खुलासा, FIR दर्ज

CG News: छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में एक शिक्षक की शर्मनाक करतूत सामने आई है। आरोपी टीचर ने स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ 12 सालों तक दुष्कर्म किया। छात्रा जब गर्भवती हुई तब जाकर मामले का खुलासा हुआ, जिसके बाद मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जानकारी के मुताबिक, घटना गौरेला के सारबहरा क्षेत्र की है। आरोपी शिक्षक का नाम महेंद्र सोनी है। पीड़िता ने थाने में दी अपनी शिकायत में बताया कि जब वो 12 साल की थी और गांव के स्कूल में कक्षा 7वीं की छात्रा थी। तब से ही आरोपी शिक्षक उसके साथ छेड़छाड़ करता था। साथ ही किसी को बताने पर स्कूल से निकालने की धमकी देता था। छात्रा डर से किसी को घटना के संबंध में नहीं बताई। ऐसे ही करीब 12 साल गुजर गये। छात्रा के बालिग होने पर आरोपी शिक्षक छात्रा से शादी करने का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म करता रहा।

इसी बीच छात्रा जब गर्भवती हुई तो इसकी जानकारी परिजनों को हुई। गुरू की शर्मनाक करतूत जानकर परिजनों के भी होश उड़ गये। उन्होंने तत्काल इसकी शिकायत गौरेला थाने में दर्ज कराई।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने 376, 190, 294, 342, 376, 506 और पॉक्सो एक्ट की धारा 6 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इधर, षिकायत दर्ज होते ही आरोपी शिक्षक फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close