तहसीलदार और पटवारी से मारपीट ,पांच गिरफ्तार

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। तहसीलदार और पटवारी से मारपीट औरझूमाझटकी करने वाले 5 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तहसीलदार और पटवारी जंगल में पेड़ काटे जाने की जानकारी पर मौके पर गए थे। मामला गौरेला थान के ग्राम सारबहरा क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार गौरेला तहसील में पदस्थ नायब तहसीलदार अविनाश कुजूर को अपने पटवारी भानु साय से सूचना मिली थी कि ग्राम सारबहरा के बहेलिया टोला में कुछ लोग अवैध रूप से पेड़ की कटाई कर रहे हैं और परिवहन करने वाले हैं। सूचना की जानकारी लेने के लिए नायब तहसीलदार और पटवारी भानु साव गांव के कोटवार दुर्गेश मोंगरे के साथ मौके पर पहुंचे।

तहसीलदार, पटवारी को देखकर ट्रैक्टर चालक भाग गया। जब नायब तहसीलदार एवं उनकी टीम के द्वारा मौके पर लिखा पढ़ी की जा रही थी, उसी समय छत्रपाल उर्फ छतरू और प्रदीप बैगा उनके पास जाकर झगड़ा झंझट करने लगा और गांव में जाकर जयकरण धनुहार और उनके दोनों लड़कों को बुलाकर पटवारी भानू साय से मारपीट करने लगे। बीच-बचाव करने पर नायब तहसीलदार एवं कोटवार दुर्गेश मोंगरे के साथ भी झूमा झटकी करने ले साथ मारपीट करने। मौका पाकर नायब तहसीलदार के द्वारा पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर तत्काल मौके पर पुलिस पहुंची।

पुलिस को पहुँचते देख सब भाग गए थे। पुलिस ने घटना में संलिप्त पांचों आरोपीयो छत्रपाल धावरिया, प्रदीप बैगा, जयकरण धनुहार, विकास धनुहार, विक्रम धनुहार को तत्काल गिरफ्तार किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *