हमार छ्त्तीसगढ़

CG News- छुट्टी लेने पर होटल के मिस्त्री के साथ तीन आरोपियों ने की मारपीट

दुर्ग। इडली दोसा बनाने वाले मिस्त्री को बिना बताए एक दिन की छुट्टी मारना भारी पड़ गया। होटल संचालक ने शाम को होटल में चाय पीने आए उसी मिस्त्री को जमकर पीट दिया। वहीं चौरसिया परिवार से दो और लोग राड लेकर उसे पीटने लगे। लोहे का राड सिर पर लगने से मिस्त्री का सिर फूट गया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

आस-पास के लोगों ने बीच बचाव कर उसे हास्पिटल भिजवाया। प्राथमिक उपचार बाद पीडि़त ने छावनी थाना पहुंच होटल संचालक सहित तीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच में लिया है।

छावनी थाना पुलिस ने बताया कि सेक्टर 11 बाम्बे आवास निवासी सोनू कुमार (28 वर्ष) नंदिनी रोड स्थित चौरसिया होटल में 12 साल से दोसा इटली बनाने का काम कर रहा है। उसने बुधवार को छुट्टी मार दी और गुरूवार की शाम पत्नी अरूना के साथ चौरसिया होटल में चाय पीने पहुंचा।

उसे देखते ही होटल मालिक रविन्दर चौरसिया काम से निकालने की बात कहने लगे। सोनू ने गरीबी का हवाला दे काम से न निकालने की विनती की तो मालिक रविन्दर चौरसिया, हरिन्दर चौरसिया व एक अन्य उसे गालियां देने लगे। गाली देने से मना करने पर जान से मारने के धमकी देते हुए हाथ मुक्का से मारपीट करने लगे।

हरिन्दर चौरसिया ने पास में रखे लोहे के राड से उसके सिर पर वार कर दिया। अरूना और सागर ने बीच बचाव कर सोनू को वहां से हटाया और हास्पिटल ले गए। छावनी पुलिस ने रविन्दर चौरसिया, हरिंदर चौरसिया और एक अन्य के खिलाफ अपराध दर्ज किया है

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close