हमार छ्त्तीसगढ़

CG News: चॉइस सेंटर की आड़ में टिकट दलाली, संचालक गिरफ्तार

CG news।रेलवे आरपीएफ पुलिस ने टिकट दलाली के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी से 9 रिजर्वेशन टिकट, 4 चालू टिकट और 5 पुराना टिकट जब्त किया गया है. इसके अलावा कंप्यूटर लैपटॉप और मॉनिटर भी जब्त किया गया है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

रेल पुलिस के अनुसार आरोपी कोरबा के दर्री जमनीपाली निवासी आशिफ शेख यूनिक ऑनलाइन और चॉइस सेंटर नामक दुकान चला रहा था. इसने दुकान के बाहर बोर्ड लगा रखा है, जिसमें तमाम सुविधाओं के साथ रेलवे रिजर्वेशन करने का भी उल्लेख है. आरोपी पर्सनल यूजर आईडी के जरिए टिकट बनाया करता था. उसके विरुद्ध धारा 143 के तहत कार्रवाई की गई है.

बताया जा रहा है कि रेलवे आरपीएफ पुलिस को लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि दर्री जलगांव चौक के पास यूनिक ऑनलाइन और चॉइस सेंटर चलता है, जहां रेलवे टिकट की दलाली की जाती है. पर्सनल यूजर आईडी के जरिए टिकट तैयार कर लोगों को अधिक दाम पर भेजता है.

आरपीएफ थाना प्रभारी सतीश कुमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची, जहां जांच कार्रवाई शुरू की. इस दौरान पर्सनल आईडी से टिकट बनाना पाया गया, उसके पास से नौ टिकट बरामद किया गया. कंप्यूटर, लैपटॉप समेत अन्य सामान को जब्त कर आगे की कार्रवाई की गई.

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close