CG News: छा़त्रा की आत्महत्या पर हंगामा, शिक्षिका गिरफ्तार

Shri Mi
2 Min Read

CG News ।छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में एक निजी स्कूल की छात्रा ने शिक्षक की प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस घटना के विरोध में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और प्रदर्शन किया। वहीं पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर महिला शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

CG news।दर्रीपारा इलाके के निवासी आलोक सिन्हा की 12 वर्षीय बेटी निजी स्कूल की छठवीं की छात्रा थी, मंगलवार की रात को उसने अपने कमरे में फांसी के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली, वह सुसाइड नोट भी छोड़ गई है।

छात्रा की आत्महत्या की बात सामने आने के बाद भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने विद्यालय के बाहर जमकर प्रदर्शन किया और हंगामा भी किया। प्रदर्शनकारी लगातार स्कूल प्रबंधन के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे।

छात्रा के पिता आलोक के मुताबिक, बेटी ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है, “सिस्टर मर्सी ने मेरे और मेरे दो दोस्तों का आईकार्ड छीन लिया, वहीं दोस्तों ने बताया कि सिस्टर मर्सी अब मुझे प्रिंसिपल के पास ले जाएंगी और वह मेरे माता-पिता को बुलाएंगे।

मर्सी बहुत बुरी व खतरनाक हैं। इस कारण मेरे पास मरने के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।”

छात्रा के सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने सिस्टर मर्सी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close