TOP NEWS

CG News:अवैध रूप से शराब बिक्री,दो गिरफ्तार,सरकंडा पुलिस की कार्रवाई

बिलासपुर।निजात अभियान के तहत सरकण्डा पुलिस ने कार्यवाही की है।अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले 02 आरोपी सरकंडा पुलिस ने अरेस्ट किया है।दोनो आरोपियों के कब्जे से 06-06 लीटर कुल 12 लीटर महुवा शराब जप्त हुई है। एसपी बिलासपुर संतोष कुमार सिंह (भा.पु.से.) के द्वारा जिले में नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने एवं जिला में अवैध नशे का कारोबार करने वालों के विरुद्ध निजात अभियान चलाया जा रहा है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिसके परिपालन में अति०पुलिस अधीक्षक शहर बिलासपुर राजेन्द्र जायसवाल एवं CSP (सरकंडा) पूजा कुमार के निर्देशन में थाना प्रभारी सरकंडा निरीक्षक फैजुल होदा शाह के हमराह में सरकंडा पुलिस के द्वारा नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने मुखवीर तैनात कर पतासाजी की जा रही थी।

चौदह अप्रैल को मुखबीर से सूचना मिली कि बहतराई चौक के पास 02 व्यक्ति अलग-अलग जगहों पर अवैध रूप से महुआ शराब बिकी हेतु कब्जे में रखी है, इस सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुये मुखवीर के बताये जगह पर पहुंचकर घेराबंदी कर घेराबन्दी की गई।जिसके बाद आकाश गंधर्व और शंकर केवट को पकडा लिया गया।

उक्त के कब्जे से 06-06 लीटर कच्ची महुआ शराब जप्त किया गया।दोनो आरोपियों के विरूद्ध धारा 34 (2) आबकारी एक्ट के प्रावधानों के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफतार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।पुलिस ने बताया कि इस प्रकरण की संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी निरीक्षक फैजुल होदा शाह, सउनि देवेन्द्र तिवारी, प्रधान आरक्षक विनोद यादव, प्रमोद सिंह, आरक्षक राहुल सिंह, मिथलेश सोनी, सोनू पाल, विवेक राय, मनोज बघेल, संजीव जांगडे, अविनाश कश्यप का विशेष योगदान रहा।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close