CG- शिक्षक सस्पेंड,भारी पड़ गया सोशल मीडिया में अफसरों के खिलाफ कमेंट

Teacher suspended for abusing head teacher,Tehsil office Saraipali clerk suspended for taking money in diversion case,sdm-suspended-patwari-for-negligence,steno, collector office, suspended , commissioner, ACB ,caught, red handed ,bribe,सरगुजा,sarguja news,cg news,chhattisgarh news,

रायपुर। छत्तीसगढ़ के एक सरकारी स्कूल में पदस्थ शिक्षक को सोशल मीडिया में अफसरों के खिलाफ कमेंट करना भारी पड़ गया। शिक्षक को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है।मिली जानकारी के मुताबिक बलौदा बाजार भाटापारा जिले के बिलाईगढ़ ब्लॉक में आने वाले शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला देव सागर के उच्च वर्ग शिक्षक रुखमण सिंह सरदार पर आरोप है कि उन्होंने व्हाट्सएप ग्रुप में वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ शिष्टाचार के विपरीत अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते हुए टिप्पणी की है। उच्च वर्ग शिक्षक रुखमण सिंह सरदार संकुल केंद्र देव सागर के समन्वयक भी हैं।

संभागीय संयुक्त संचालक शिक्षा संभाग रायपुर की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि शिक्षक की ओर से की गई अमर्यादित टिप्पणी अत्यंत गंभीर अनुशासनहीनता की श्रेणी में है। लिहाजा उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जाता है। रुखमण सिंह सरदार को निलंबन अवधि में नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ता देय होगा और उनका मुख्यालय विकास खंड शिक्षा अधिकारी बिलाईगढ़ में रहेगा।।

Leave a Reply

Your email address will not be published.