CG-शिक्षक दंपति के घर हुई चोरी,चोर नगदी व जेवरात ले कर फरार,पुलिस जांच में जुटी

जांजगीर। जांजगीर जिले में दीपावली की रात चोरों ने एक शिक्षक के सूने मकान को निशाना बनाया तथा घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात सहित नगदी लेकर फरार हो गए। मिली जानकारी के अनुसार सक्ति के बाराद्वार रोड स्थित पेट्रोल पंप के ठीक सामने वीरेंद्र राठौर का परिवार रहता है। शिक्षक दंपति का यह परिवार अपने बच्चों के साथ दीपावली के दिन नंदौरखुर्द एक गमी कार्यक्रम में शामिल होने गया था।

श्री राठौर घर से निकलने के पहले अपने परिजनों को घर की निगरानी के लिए कह कर गए थे। दीपावली की रात करीब साढ़े नौ बजे परिजन घर देखने भी गए उस दौरान वहां सब कुछ ठीक था। इसी बीच पड़ोसियों ने आज सुबह उन्हें फोन कर घर का ताला टूटा होने और घर में चोरी होने की सूचना दी। खबर पाकर वीरेंद्र राठौर अपने परिवार के साथ तुरंत घर लौट आए।

वीरेंद्र ने बताया कि घर जैसे लौटे तो ताला टूटा हुआ मिला। अंदर सारे सामान बिखरे हुए थे। चोरी की वारदात में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि चोरों ने घर के मेन गेट का ताला तोड़कर दीवार फांद कर घर के भीतर प्रवेश किया। जिससे किसी को चोरी की भनक तक नहीं लगी और फिर इत्मीनान से घर की अलमारी में रखे नगदी सहित जेवरात की चोरी कर फरार हो गए। श्री राठौर की मानें तो उनकी बेटी का डेढ़ महीने बाद ब्याह होना था। जिसके लिए उन्होंने सोने और चांदी के जेवर बना रखे थे।

चोरों ने अलमारी से 30 हजार नगदी और गहनों की चोरी कर ली। इस पूरे मामले पर शक्ति पुलिस फॉरेंसिक टीम की मदद से चोरों का सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है।पुलिस की मानें तो चोरों ने घर की अलमारी से 30 हजार नगद और करीब 15 लाख के जेवरात की चोरी की है। अज्ञात चोरों के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *