मेरा बिलासपुर

स्वामी विवेकानंद स्टडी सर्किल करा रहा CGPSC का निःशुल्क प्रशिक्षण

रायपुर/स्वामी विवेकानंद स्टडी सर्किल द्वारा ऑनलाइन इंटरव्यू गाइडेंस का आयोजित कार्यक्रम सीजीपीएससी के इंटरव्यू की तैयारियों के संबंध में मार्गदर्शन के साथ ही व्यक्तिगत फीडबैक के माध्यम से चयनित अभ्यर्थी और युवाओं को इंटरव्यू की तैयारी के लिए उनका मार्गदर्शन किया गया। स्वामी विवेकानंद स्टडी सर्कल के द्वारा छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ( CGPSC) 2021 मुख्य परीक्षा में चयनित अभ्यर्थी युवाओं के इंटरव्यू की तैयारी के लिए नि:शुल्क Online तथा Offline Guidance Programme चलाया जा रहा है।

शहर के जैन मंदिर के समीप निर्मला चरण मकान नंबर 42 जो विवेकानंद नगर में स्थित है वहां 3 सितंबर 20-22 से प्रारंभ कार्यक्रम में प्रत्येक शनिवार व रविवार को निशुल्क सीनियर ब्यूरोक्रेट्स, अनुभवी परीक्षा विशेषज्ञ, शिक्षाविदों के एक्सपर्ट पैनल द्वारा CGPSC के तर्ज पर Interview लिया जा रहा है तथा व्यक्तिगत Feedback पर भी मार्गदर्शन दिया जा रहा है। इसी कड़ी में 9 सितंबर को सायं 7:30 बजे से UPSC/State PSC की प्रतिष्ठित संस्था निर्माण IAS के संस्थापक निदेशक कमल देव सिंह,IPCसदानंद कुमार,पुलिस अधीक्षक,नारायणपुर तथा विरेन्द्र जायसवाल जनपद CEO,भाटापारा के द्वारा CGPSC Interview से संबंधित महत्वपूर्ण टिप्स व मार्गदर्शन दिया जाएगा।

प्रशिक्षित करने वालों का कहना है कि विवेकानंद स्टडी सर्कल के माध्यम से जो भी प्रशिक्षित हो रहा है उनमें से एक तिहाई हिस्सा तरक्की एवं उन्नति की ओर अग्रसर होगा और पहले भी यही आंकड़ा रहा है। रामानुजगंज से प्रारंभ होकर विवेकानंद स्टडी सर्कल विगत 10 वर्षों में कई ऊंचाइयों को हासिल करने में सफलता प्राप्त की है और आगे भी प्रयास होगा कि दिनोंदिन नई ऊंचाइयों को छु सकें।

बिलासपुर - रायपुर रोड में नया गणित.. काम अधूरा+जगह-जगह डायवर्सन+ मवेशियों का कब्ज़ा = टोल टैक्स वसूली+ मनमानी+मारपीट
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS