बिलासपुर के कांग्रेस नेता को बड़ी ज़िम्मेदारी,चन्द्र प्रकाश बाजपेयी बने सेवादल के राष्ट्रीय वेस्ट ज़ोन प्रभारी, मीटिंग में शामिल होने माउण्ट आबू रवाना

बिलासपुर । कांग्रेस सेवादल के राष्ट्रीय सचिव पूर्व विधायक चन्द्र प्रकाश बाजपेयी को अख़िल भारतीय कांग्रेस सेवादल राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने पार्टी अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गाँधी की सहमति से राष्ट्रीय कांग्रेस सेवादल संगठन के वेस्ट ज़ोन का प्रभारी बनाया है । श्री बाजपेयी सेवादल की राष्ट्रीय प्रबंध कार्यकारिणी की बैठक तीन दिवसीय 6 से 8 जुलाई  में भाग लेने ट्रेन से अहमदाबाद होते हुये आबूरोड (माउण्टआबू) राजस्थान प्रस्थान करेंगे ।

 ज्ञात हो चन्द्र प्रकाश बाजपेयी वार्ड स्तर से सेवादल में काम कर क्रमशः ब्लाक,ज़िला के अध्यक्ष, मध्य प्रदेश व छत्तीसगढ़ राज्य के प्रदेश अध्यक्ष भी रहे है । विगत चार वर्षों से राष्ट्रीय सचिव प्रभारी उड़ीसा रहे एवं वर्तमान में मध्य प्रदेश राज्य के प्रभारी राष्ट्रीय सचिव के पद पर काम कर रहे थे । देश में व्याप्त कोविड 19 महामारी के बावजूद उनकी सक्रिय सेवाओं को देखते हुये राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई ने तत्काल प्रभाव से राष्ट्रीय सेवादल संगठन में पदोन्नत कर  वेस्ट ज़ोन का प्रभारी बनाया है । वेस्ट ज़ोन क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले राज्य राजस्थान,गुजरात,महाराष्ट्र,मुम्बई,गोवा,दादर नागर हवेली,लक्ष्यदीप.दमनदीप पश्चिम क्षेत्र के राज्यों में सेवादल संगठन निर्माण का काम करेंगे । श्री बाजपेयी के वेस्ट ज़ोन प्रभारी बनाये जाने से बिलासपुर सेवादल साथियों सहित देश भर के सेवादल बहन एवं भाइयों में हर्ष व्याप्त है । 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *