हमार छ्त्तीसगढ़

Chattisgarh News- पति की हत्या का प्रयास और षड़यंत्र में शामिल पत्नी सहित 4 को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chattisgarh News: छत्तीसगढ़ में दुर्ग जिले के नेवई थाना पुलिस ने पति की हत्या का प्रयास और षड़यंत्र में शामिल पत्नी सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.पति पत्नी के बीच हमेशा विवाद हुआ करता था. इस वजह से पति की हत्या करने के लिए पत्नी नीदा अंजुम ने अपने 2 परिचितों के माध्यम से 50 हजार रुपए की सुपारी दे दी. प्लानिंग के तहत तौकीर आलम को मरोदा मेड बुलाया गया, जहां पहले से इंतजार कर रहे कांट्रेक्ट किलर ने हत्या करने की नीयत से गर्दन में चाकू मार दिया.

Join Our WhatsApp Group Join Now

मामले का खुलासा करते हुए सिटी एएसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि 16 मई की रात नेवई थाना पेट्रोलिंग टीम को मरोदा डेम किनारे अंधेरे में एक व्यक्ति खून से लथपथ व्यक्ति अपनी पत्नी के साथ मिला. उसके गले पर चाकू का वार था. उसे तत्काल इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया.

उपचार के दौरान घायल व्यक्ति के बातचीत लायक होने पर पुलिस की पूछताछ में उसने कोहका भिलाई निवासी तौकीर आलम के तौर पर अपनी पहचान बताई. इसके बाद पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया. संदेह के आधार पर नीदा अंजुम को हिरासत में लिया गया. पूछताछ में उसने बताया कि शादी के बाद से हमारे बीच अक्सर वाद-विवाद होते रहते थे, जिससे परेशान होकर अपने पति तौकीर आलम को रास्ते से हटाने के लिए अपने मुंह बोले भाई आजाद केवंट को कहा.

बहाना बनाकर पत्नी ने मरोदा डेम बुलाया

इस पर आजाद केवंट अपने दोस्त देव कुमार चौधरी और जय कुमार मेहरा के साथ मिलकर तौकीर आलम की हत्या करने के लिए 50 हजार रुपए में सौदा तय किया. वहीं इसके बाद 16 मई की रात करीब 8 बजे योजनाबद्ध तरीके से नीदा अंजुम ने अपने पति तौकीर को वाट्सएप कॉल करके पेट्रोल खत्म होने की जानकारी दी और उसे मरोदा डेम बुलाया, जहां तीनों आरोपी स्कॉर्पियों में बैठकर पहले से इंतजार कर रहे थे. योजना के तहत जय कुमार मुंह में स्कार्फ बांधकर गाड़ी के पास खड़ा था।

Chattisgarh News/जबकि आजाद केवंट और देव कुमार चौधरी गाड़ी के अंदर ही बैठे थे. जैसे ही तौकीर पेट्रोल लेकर नेवई डेम आया और पेट्रोल डालने के लिए स्कूटी की चाबी मांगने लगा तो उसने चाबी आस पास गिरने की जानकारी दी. इस पर तौकीर चाबी ढूंढने लगा. इसी दौरान पास खड़े जय कुमार ने चाबी उसके पास पड़ी होने की जानकारी दी. जैसे ही तौकीर चाबी लेकर जाने लगा तब उसने चाकू से उसके गले में तीन-चार बार हमला कर भाग गए.

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close