चौधरी को बेस्ट cfo का सम्मान..secl प्रबंधन ने जताई खुशी..कहा..किया कम्पनी का नाम रोशन

बिलासपुर—-एसईसीएल निदेशक (वित्त) एस.एम.चौधरी को प्रतिष्ठित इन्सटिट्यूट ऑफ काॅस्ट एकाउन्ट्स ऑफ इण्डिया ने  बेस्ट सीएमए सीएफओ अवार्ड से सम्मानित किया है। 

                  जानकारी देते चलें कि यह अवार्ड संस्थान के 6 वें सीएमए अवार्ड के अंतर्गत दिनेश कुमार सराफ , भूतपूर्व चेयरमेन,पेट्रोलियम एवं नेचुरल गैस रेगुलेट्री बोर्ड की अध्यक्षता वाली ज्यूरी ने दिया है। इन्सटिट्यूट ऑफ काॅस्ट एकाउन्ट्स ऑफ इण्डिया के प्रेसिडेन्ट सीएमए विश्वरूप बसु ने इस आशय की जानकारी दी है।

                  वित्तीय क्षेत्र और अध्ययन से संबंधित यह प्रतिष्ठित संस्थान पार्लियामेंट एक्ट के अधीन एक सांविधिक संस्था है। चौधरी को यह पुरस्कार पब्लिक मेनुफेक्चरिंग मेगा श्रेणी में दिया गया है।  जानकारी हो कि  एस.एम.चैधरी एसईसीएल के निदेशक वित्त के साथ-साथ निदेशक (कार्मिक)के पद पर भी कार्य कर रहे हैं। इसके पहले भी इन्सटिट्यूट ऑफ चार्टर्ड एकाउन्टेन्ट ऑफ इण्डिया ने वर्ष 2017 के लिए चौधरी को सार्वजनिक उपक्रम में चार्टर्ड एकाउन्टेन्ट और सीएफओ की भूमिका में उल्लेखनीय कार्य के लिए अवार्ड प्रदान दिया गया था।

               एस.एम.चौधरी ने 12 अक्टूबर 19 को एसईसीएल निदेशक (वित्त) का पदभार ग्रहण किया। चौधरी  क्वालिफाईड चार्टर्ड एकाउन्टेन्ट, कास्ट एण्ड मैनेजमेंट एकाउन्टेन्ट और कम्पनी सेक्रेट्री हैं। चौधरी ने चार्टर्ड एकाउन्टेन्ट इन्सटिट्यूट ऑफ इण्डिया से आईएफआरएस और अप्रत्यक्ष करों से संबंधित सर्टिफिकेट कोर्स किया है। इसके पूर्व डब्ल्यूसीएल में 3 वर्षों से अधिक समय तक निदेशक (वित्त) रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *