VIDEO: डॉ रमन ने कसा तंज-छत्तीसगढ़ किसके लिए अड़ा है..किसके लिए खड़ा है और किसके लिए डोल रहा है…

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने बस्तर में ‘चिंतन शिविर’ का आयोजन किया है. जिसमें बीजेपी ने मिशन 2023 की चुनावी रणनीति पर मंथन शुरू कर दिया है. इस बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी, सह प्रभारी नितिन नबीन, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय समेत सभी सांसद-विधायक मौजूद रहे. चिंतन शिविर में बीजेपी आदिवासी सीटों पर नज़र रखने के साथ धर्मान्तरण पर राजनीतिक लाभ, नक्सल मामले में सरकार की असफलता, बेरोज़गारी और ठप्प विकास जैसे मुद्दों पर रणनीति तैयार करेगी.

जगदलपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व सीएम डॉ रमन ने कहा कि वर्तमान परिदृश्य में कांग्रेस का सत्ता और कुर्सी के लिए लोलुपता की पराकाष्ठा दिख रही है और एक प्रकार से कुर्सी दौड़ चल रहा है।उस कांग्रेस जो पूरी तरह से विभाजित हो गई है एक तरफ कांग्रेस के दिग्गज नेता नारे लगाते है और भूपेश के समर्थन में जब नारा लगता है।कि भूपेश बोल रहा है और छत्तीसगढ़ डोल रहा है।अलग अलग नारे बाबा बाबा बोल रहा है।छत्तीसगढ़ डोल रहा है।और भूपेश के समर्थन में भूपेश के साथ खड़ा है और छत्तीसगढ़ अड़ा है।ये नारे जब लगने लगते है तो यह समझ जाओ कि कांग्रेस के दोनो गुट के टकराव चरम सीमा पर हैं।किसके लिए अड़ा है और खड़ा हैं बोल रहे हैं और किसके लिए छत्तीसगढ़ डोल रहा हैं।

डॉ रमन ने कहा कि ये स्पष्ट रूप से है कि कांग्रेस पूर्णतः विभाजित है।और विभाजित होकर अब ये विभाजन सड़क में आ चुका है और ये सत्ता व कुर्सी के लिए निश्चित रूप से उस पूरे राजनीतिक गिरावट आई है।उसकि पराकाष्ठा हैं।चेहरे बदलने को लेकर लिए सवाल के जवाब में डॉ रमन ने कहा कि अभी तो ढाई साल है आने वाले समय मे यह तय करना पड़ेगा कि पार्टी तय करती हैं।संगठन तय करता हैं।नए हो पुराने हो यह तय करने का काम संगठन को हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *