रायपुर में बोले डॉ.सुधांशु त्रिवेदी -Chhattisgarh कांग्रेस में चल रही वर्चस्व की लड़ाई

छत्तीसगढ़ दौरे पर रायपुर पहुंचे BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद डॉ. सुधांशु त्रिवेदी ने भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. और कहा कि “कांग्रेस में इस वक्त वर्चस्व की लड़ाई चल रही है.” वहीं उन्होंने आगे कहा कि “आदिवासी सम्मान, कानून व्यवस्था, सरकार में सामंजस्य सब में सरकार विफल हो रही है. आने वाले विस चुनाव में जनता इस सरकार को जवाब जरुर देगी.”

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने अविश्वास प्रस्ताव पर कहा कि “राज्य में कांग्रेस भले ही संख्या बल के दम पर विश्वास जीत लिया हो, लेकिन यह साफ दिखाई पड़ रहा है कि बाघ और सिंह के बीच में द्वंद भारी पड़ने वाला है. जनता सब देख रही है. दिल्ली में अपनी राजनीतिक संरक्षण के लिए जमुना गमन के लिए लगे हुए हैं. इस बार जनता माकूल जवाब देगी.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश में विशेष पर्यवेक्षक बनकर वहाँ के लोगों से वादा करते हैं कि संविदा के कर्मचारियों को नियमित कर देंगे. मैं सीएम से प्रश्न पूछता हूं कि, “यहां तो सत्ता आपके हाथ में हैं. पर यहां क्यों नहीं कर रहे हैं? करनी और कथनी में अंतर है. कांग्रेस पार्टी के लिए यही सबसे बड़ी विश्वसनीयता का संकट है. जहां की सत्ता है. वहां आप नहीं कर पा रहे.

मोदी ने आठ साल में किया ऐसा कारनामा:
8 साल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 गुना अर्थव्यवस्था को बढ़ाया है, और 2030 तक 300 बिलियन, 30 गुना करने का लक्ष्य रखे हुए हैं. छत्तीसगढ़ राज्य जहां ऑर्गेनिक का लाभ मिल सकता है, वहां अगर प्रधानमंत्री के इस विजन को लागू करते हैं तो छत्तीसगढ़ की जनता को जरूर ही लाभ मिलेगा. परंतु लाभ के लिए विश्वास होना जरूरी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *