हमार छ्त्तीसगढ़

Chhattisgarh Deputy CM : डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने जिला पंचायत सदस्य पद से दिया इस्तीफा

कवर्धा. छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री, गृह, जेल एवं पंचायत मंत्री विजय शर्मा ने आज जिला पंचायत कबीरधाम पहुंचकर जिला पंचायत सदस्य पद से अपना त्याग पत्र दिया. ज्ञात हो कि विजय शर्मा विधानसभा चुनाव लड़ने के पहले जिला पंचायत कबीरधाम के क्षेत्र क्रमांक 9 के सदस्य और सभापति थे.

Join Our WhatsApp Group Join Now

Chhattisgarh Deputy CM।कवर्धा विधायक बनने के बाद शर्मा छत्तीसगढ़ प्रदेश के उप मुख्यमंत्री,गृह, जेल एवं पंचायत मंत्री बनाए गए इसलिए उन्होंने जिला पंचायत सदस्य से आज अपना त्याग पत्र दिया. त्याग पत्र देने के पहले शर्मा अपने क्षेत्र के लोगों से मिलने पहुंचे और जनता का आभार जताया.

Chhattisgarh Deputy CM।मीडिया रिपोर्ट अनुसार इस्तीफा को लेकर अब राजनीति शुरू हो गई है. कांग्रेस नेता व जिला पंचायत सदस्य तुकाराम चंद्रवंशी ने इस्तीफा को नियम विरुद्ध बताया है. उन्होंने कहा कि पंचायती राज अधिनियम में सदस्य को इस्तीफा देने का कोई प्रावधान नहीं है. इसके बावजूद डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने इस्तीफा दिया है, जो किसी भी नियम में नहीं है.

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close