मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित,बस्तर लोकसभा प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन

Shri Mi
4 Min Read

नारायणपुर। जिले के बेनूर गांव में भाजपा ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया था। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय, वनमंत्री केदार कश्यप, वित्त मंत्री ओपी चौधरी, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव सहित अन्य पदाधिकारी ने शिरकत की थी। इससे कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए वनमंत्री केदार कश्यप ने कहा कि विषुदेव सरकार ने किसानों को धान बोनस, 3100 रुपए क्विटल धान का दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

महतारीं वंदन योजना अंतर्गत महिलाओं को 1हजार रुपए प्रदान किए। मोदी की गारंटी में कई वादे 3 माह में पूरे किए है। इसके साथ ही केदार कश्यप ने कहा कि कांग्रेस के नेताओ को बस्तर सहित कई क्षेत्र में प्रत्याशी नहीं मिल रहे है, लोग कांग्रेस पार्टी दूर भाग रहे है। कांग्रेस पूरी तरह डूब चुकी है।

इस लिए मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए बस्तर प्रत्याशी महेश कश्यप को अपना समर्थन देंकर सांसद बनाते हुए दिल्ली भेजे।

इसके साथ ही प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 3 महीने के भीतर जो वचन दिए थे, उसको पूरा किया है।

917 रुपए की धान की अंतर राशि विष्णुदेव साय ने तत्काल पूरा किया। इसके साथ ही भाजपा की सरकार बनते ही सबसे पहले 18 लाख गरीब परिवारों को आवास प्रदान किए। भारतीय जनता पार्टी जो कहती वो करती है। वही लोकसभा प्रत्याशी महेश कश्यप ने कहा कि छोटे से गांव और सामान्य किसान होने के बावजूद केंद्रीय नेतृत्व ने मुझे राष्ट्रीय पार्टी प्रत्याशी बनाया है।

इस लिए 19 अप्रैल को अपना समर्थन देंकर मोदी की सरकार बनाए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बेनूर गांव की पावन भूमि पर आने जा सौभाग्य प्राप्त हुए है। बस्तर लोकसभा के लिए महेश कश्यप को प्रत्याशी बनाया गया है।

नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनना है, तो बस्तर क्षेत्र से महेश कश्यप जी के लिए आशीर्वाद मांगने आहे है। 10 साल से प्रधानमंत्री विकास कार्य कर रहे है। सबका साथ सबका विकास , प्रधानमंत्री नरेद मोदी गारंटी पूरी हुई है।

पिछले 5 साल कांग्रेस शासनकाल में केंद्रीय योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को नहीं मिल पा रहा था। लेकिन भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश की जनता को मोदी योजनाओं का लाभ मिलना शुरू हो गया है। 13 हजार 320 करोड़ रुपए की अंतर राशि किसानों को प्रदान किया गया।

सरकारी ख़र्च पर रामलाल के दर्शन कराए जा रहे है। तेंदुपत्ता संग्राहकों चरण पादुका मिलना शुरू हो जायेगा। लोगो की सभी आवश्यकता पर काम करेंगे। दिल्ली में अगर फिर से मोदी की सरकार बनाना है, तो बस्तर लोकसभा से महेश कश्यप को अपना समर्थन देंकर कमल का फूल खिलाए। इसके साथ ही मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि आने वाले समय मे भाजपा की सरकार विकास कार्यों को प्राथमिकता के साथ पूरा करेंगी। इससे दूरस्थ अंचल में बैठे अंतिम व्यक्ति को शासन की योजनाओं का लाभ मिल सके।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close