पत्नी के बाद अब मुख्यमंत्री भी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- फिलहाल कोई लक्षण नहीं

जयपुर।पत्नी सुनीता गहलोत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत (Rajasthan Chief Minister Ashok Gehlot Tests Positive For Covid) भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. सीएम गहलोत ने खुद ट्वीट कर बताया है कि उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पत्नी के पॉजिटिव पाए जाने के बाद से ही सीएम गहलोत आइसोलेशन में हैं और अब प्रोटोकॉल के मुताबिक ऐसे ही अपना काम जारी रखेंगे. सीएम ने कहा है कि वे स्वस्थ हैं और उन्हें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं.

सीएम ने गुरुवार को ट्वीट किया- ‘कोविड टेस्ट करवाने पर आज मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मुझे किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैं आइसोलेशन में रहकर ही कार्य जारी रखूंगा.’ बता दें कि इससे पहले सीएम ने बुधवार देर शाम घोषणा कि थी कि वे अब रोज रात 8.30 बजे कोविड समीक्षा बैठक करेंगे. उन्होंने कहा था कि वे कोरोना संक्रमण की दूसरी घातक लहर से बेहद चिंतित हैं और अधिकारियों से अपील करते हैं कि लोगों की जीवन रक्षा के लिए जहां से और जिस तरह से संसाधन जुटा सकते हैं, जुटाएं.

पत्नी भी हैं कोरोना पॉजिटिव

इससे पहले बुधवार को सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा था- ‘मेरी पत्नी श्रीमती सुनीता गहलोत कोविड पॉजिटिव आ गई हैं (असिम्प्टोमैटिक). प्रोटोकॉल के अनुसार होम आइसोलेशन में उनका ट्रीटमेंट प्रारम्भ हो गया है. अब मैं एहतियातन आइसोलेशन में रहकर चिकित्सकों एवं अधिकारियों के साथ सांय 8.30 बजे रोजाना होने वाली कोविड समीक्षा बैठक लूंगा.’ गहलोत ने मीटिंग में कहा कि संकट की इस घड़ी में पूरे हौसले और हिम्मत के साथ हम हमारी पूरी ताकत प्रदेशवासियों का जीवन बचाने में लगा देनी है. बुधवार देर रात मख्यमंत्री निवास पर वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा बैठक ली.

READ MORE-BJP विधायक का कोरोना से निधन, 24 घंटे तक नहीं मिला ICU बेड, स्वास्थ्य मंत्री को लिखी थी चिट्ठी

इस बैठक में उन्होंने कहा- पहली बार देखने में आ रहा है कि युवा भी इस खतरनाक वायरस से असमय ही मौत के शिकार हो रहे हैं, साथ ही, भर्ती होने वाले ज्यादातर रोगियों को हाई फ्लो आक्सीजन की आवश्यकता पड़ रही है, ऐसे में, यह समय हमारे लिए चिंताजनक होने के साथ-साथ चुनौती भरा भी है. मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि ऑक्सीजन सांद्रक , सिलेण्डर, फ्लो मीटर एवं दवाओं सहित अन्य जरूरी संसाधन आयात करने की आवश्यकता है, तो इसके लिए योजना बनाकर उसे त्वरित रूप से अंजाम दें. मुख्यमंत्री ने कहा कि इसके अलावा, केन्द्र सरकार, स्थानीय स्रोतों एवं कम्पनियों से भी लगातार सम्पर्क कर प्रदेश की जरूरतों को जल्द से जल्द पूरा करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *