मेरा बिलासपुर

आंख में मिर्ची पावडर डाला…इसके बाद ने किया चाकू से हमला…नाबालिग समेत तीनों सीपत चौक से गिरफ्तार

बिलासपुर—युवक पर मिर्टी पाउडर डालने के बाद चाकू से हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकडा है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत अपराध दर्ज किया है। घटना में शामिल एक नाबालिग समेत दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए सभी आरोपियों को न्यायालय के सामने पेश कर जेल दाखिल कराया गया है।आरोपियों का नाम एक नाबालिग के अलावा अजय कोरी और राजा यादव है। तानों नूतन चौक अटल आवास के रहने वाले हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

  अटल आवास निवासी मोहम्मद मंसूर अली ने थाना को बताया कि 20 मई को उसके पुत्र मोहम्मद फरमान पर आरोपियों ने मिर्ची पाउडर डालने के बाद चाकू से हमला किया है। इसके पहले आरोपी अजय कोरी, राजा यादव और एक नाबालिग ने कहा कि एक सप्ताह पहले हमारे घर के पास तुम गाली गलौच किये थे। बातचीत के दौरान आरोपियों ने मोहम्मद फरमान के आंख में मिर्ची पाउडर डाला।  फिर चाकू से ताबड़तोड़ हमला किया है।

हमले में बेटे को चोट पहुंची है। मुझे देखने के बाद तीनो आरोपी फरार हो गए। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तारी का आदेश दिया गया। पुलिस से बचने के लिए आरोपियों ने लगातार लुका छिपी का खेल किया। अन्त में सीपत चौक के पास घेराबंदी कर अजय कोरी,राजा यादव को नाबालिक के साथ पकड़ा गया। विधिवत गिरफ्तार कर तीनों को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Back to top button
close