सूने मकान से जेवरों की चोरी…पीड़ित छठ मनाने गया था भिलाई..चोरो ने राशन पर भी किया हाथ साफ

IMG-20171030-WA0016 IMG-20171030-WA0014बिलासपुर—सिविल लाइन थाना क्षेत्र के घूरू निवासी नंद कुमार पासवान ने चोरी की शिकायत की है। नंदकुमार पासवान ने पुलिस को बताया कि अज्ञात चोरों ने नगद समेत सोने चांदी के जेवर. वर्तन समेत राशन पर हाथ साफ किया है। पासवान की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को पकड़ने की बात कही है।

                  सिविल लाइन थाना क्षेत्र घुरू निवासी नन्द कुमार पासवान ने घर में चोरी होने की शिकायत की है। पासवान ने पुलिस को बताया कि छठपूजा मनाने 26 अक्टूबर को भिलाई गया था। छठ पूजा मनाकर घुरू स्थित अपने घर 29 अक्टूबर की शाम को लौटा। घर की हालत देखने के बाद समझ में आ गया कि चोरों ने सूनेपन का फायदा उठाया है।

                       नन्दकुमार के अनुसार घर का मुख्य दरवाजा दरवाजा टूटा हुआ था। घर के अन्दर घुसते ही सामान विखरा हुआ मिला। चोरों ने आलमीरा का ताला और दीवान पेटी तोड़कर सोने चांदी के जेवर की चोरी की है। इसके अलावा किचन से राशन और आलमारी में रखे साड़ियों को भी पार कर दिया है।

                                    पासवान ने अपनी शिकायत में बताया कि चोरों ने नगदी समेत दीवान की पेटी को तोड़कर कीमती सामानों को भी पार किया है।पुलिस को बताया कि वह एक निजी संस्था में नौकरी करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *