मरवाही चुनाव:CM भूपेश बघेल ने पूछा-15 साल कहां थे डॉ रमन सिंह..?TS बाबा सहित कई मंत्रियों का धुआंधार प्रचार

मरवाही।आज मुख्यमंत्री भुपेश बघेल ने मरवाही उपचुनाव के दौरान गौरेला पेण्ड्रा मरवाही पहुच कर मरवाही के डोंगरिया पेण्ड्रा के कोडगार और गौरेला के जोगीसार में अलग अलग समय पर सभाओं को संबोधित किया मुख्यमंत्री ने तीनों सभाओं में जनता से पुछा की 15 साल तक आपके क्षेत्र का विकास डाॅ रमन सरकार ने क्यों नही किया डाॅ रमन सिंह मरवाही कि जनता तरफ से मै पुछ रहा हु कि डाॅ साहब 15 साल कहा थें। गौरेला पेण्ड्रा मरवाही को जिला बनाने कि मांग वर्षांे से चल रही थी भाजपा ने छत्तीसगढ में अपने कार्यकाल में अनेको जिला बनायें गौरेला पेण्ड्रा मरवाही की याद क्यों नही आई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले का निर्माण कर मैने अपना वादा पुरा किया जो आपसे कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में मैने किया था भुपेश बघेल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की शासन में यही अन्तर है कि भाजपा की रमन सरकार उद्योग पतियों पुंजी पतियों और अपने कमीशन एजेंटो के लिए काम कर रही थी और 2 साल की कांग्रेस सरकार किसानों मजदूरो वनवासियों युवाओं बेरोजगारों गरीबों की सरकार है।

किसानों का कर्जा माफ 2500 रू क्वि. में समर्थन मुल्य में धान खरीदी वनोपज की खरीदी समर्थन मुल्य में शिक्षों की भर्ती पुलिस की भर्ती प्रचार्या और प्रध्यपकों की भर्ती तेन्दूपत्ता बोनस दोना दर पे सहित गौरेला पेण्ड्रा मरवाही के लिए नियोजित विकास कि घोषण हुई है उन्होने कहा कि परिर्यटन दृष्टिकोण से गौरेला पेण्ड्रा मरवाही का विकास किया जायेंगा। मरवाही विधानसभा हमेंशा से कांग्रेस का गढ रहा मुझे विश्वास है कि 3 नवंबर को मरवाही के मतदाता कांग्रेस के प्रत्याशी को रिकार्ड मतो से विजय बनाकर भेजेगें। छत्तीसगढ की सरकार छत्तीसगढ के अंतिम व्यक्ति तक विकास पहुचाने तक कटिबध्द है।

मुख्यमंत्री के साथ सभा मंे प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम मंत्री मो अकबर ताग्रध्वज साहू जयसिंह अग्रवाल कवासी लकमा अमरजीत भगत प्रदेश उपाध्यक्ष गिरीश देवांगन अटल श्रीवास्तव मुख्यमंत्री के सलाहकार राजेश तिवारी विनोद वर्मा विधायक शैलेश पाण्डेय विधायक मोहित केरकेट्टा महांमंत्री उत्तम वासुदेव ब्लाक अध्यक्ष बेचु अहिरेश प्रशांत श्रीवास राजेन्द्र ताम्रकार पंकज तिवारी ज्ञानेन्द्र उपाध्याय अरूण सिंह चैहान शुभम पेन्द्रो गुलाब सिंह राज अजीत सिंह श्याम आदि उपस्थित थे।

सभा कों सांसद ज्योत्षना महंत मंत्री ताम्रध्वज साहू मो अकबर अमरजीत भगत सहित प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष मोहन मरकाम ने संबोधित किया मंत्रीयों ने सरकार की योजनाओं केेन्द्र सरकार कि कृषी निती के विरोध में अपनी बाते रखी और कांग्रेस प्रत्याशी को जीताने की अपील की।प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि भुपेश सरकार बनने के बाद जिस तरह बस्तर सरगुजा का सर्वागिण विकास हो रहा है प्रदेश के सभी आदिवासी विधायकों को सम्मान प्राप्त हो रहा है मरवाही के कांग्रेस का विधायक जीतने के पश्चात् गौरेला पेण्ड्रा मरवाही विकास भी दृत गती से होगा।

मुख्यमंत्री की डोंगरिया कोडगार और जोगीसार की सभाओं में विसाल भीड उपस्थित रही भुपेश बघेल जिन्दाबाद के नारो से सभायें गुजती रही।सभाओं के पूर्व मुख्यमंत्री हेलीपेड पर स्थानीय नेताओं से सेक्टर प्रभारियों से विधायक गणो से स्थानीय सरपंच बुथ जोन एवं सेक्टर अध्यक्षो से मुलाकात की।प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने भी सभी सभाओं को संबोधित किया। पंचायत मंत्री टीएस सिंह देव ने आज लालपुर सिंवनी और कोटमी की सभाओं को संबोधित किया।

पंचायत मंत्री टीएस सिंह देव ने कहा मरवाही से कांग्रेस का विधायक बनाकर मुख्य धारा से जुडे। मंत्री ने कहा जिले मंे स्वास्थय सुविधाओं का अभाव नही रहेंगा डाॅ विधायक बनेगा तो स्वास्थय विभाग और मजबुत होगा।पंचायत के माध्यमों से पंचायतो तक विकास कार्य तेजी से पहुचेगें नल जल योजना घर घर तक पहुचाई जायेगी।

’सिवनी में गरजे सिंहदेव कहा–मरवाही की जवाबदारी कांग्रेस को दीजिये,साथ मिलकर कार्य करेंगे’
दक्षिण मरवाही के सिवनी ग्राम में मरवाही उपचुनाव में आज माननीय स्वास्थ्य एवं पंचायत मंत्री टी एस सिंहदेव की सभा हुई जिसमें सभी सिवनी वासियों ने हिस्सा लिया। बाबा साहब ने जनता से अपील किया कि मरवाही की जवाबदारी कांग्रेस को दीजिये,साथ मिलकर कार्य करेंगे।इस कार्यक्रम में सम्मानीय शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह टेकाम , सांसद फूलोदेवी नेताम विधायक- शैलेश पाण्डेय अम्बिका सिंहदेव पूर्व सांसद इंग्रिड जी अध्यक्ष श्री मनोज गुप्ता जयश्री शुक्ला, सुशील शर्मा श्रीमती अजरा जी श्री विनय शुक्ला अमित तिवारी, नारायण शर्मा श्री संजय गुप्ता श्री सुरेंद्र श्री बेचूराम अहिरेश श्री शंकर कवर श्रीमती अर्चना पोर्ते,श्रीमती ओमवती पेन्द्रों और कांग्रेस के सिवनी के सभी सेक्टर बूथ के अध्यक्ष और सभी पदाधिकारी और बड़ी संख्या में सिवनी की जनता किसान भाई और सभी विशिष्ट जन उपस्तिथ थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...