VIDEO: बेटे की शादी में झूमकर नाचे CM भूपेश..कल दुल्हे के पापा वाले ड्रेस में भी खूब जच रहे मुख्यमंत्री,देखे तस्वीरे

रायपुर- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने सुपूत्र की शादी एंजॉय कर रहे है. एक पिता का फर्ज निभाने के साथ-साथ वे बेटे की शादी में जमकर डांस करते और शादियों की तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट करते नजर आ रहे है.मुख्यमंत्री बघेल ने बेटे की शादी की एक धांसू तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट की है. जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘दूल्हे के पापा’ इस पोस्ट में सैकड़ों लोगों ने कमेंट किया है. जिसमें उन्हें सभी ने बधाई दी तो कुछ उन्हें प्रदेश के कका… कहते हुए भी दिख रहे है. आप भी देखें ये तस्वीर फिर देखें मुख्यमंत्री भूपेश का डांस–

आज रात सीएम के बेटे चैतन्य ख्याति वर्मा के साथ रायपुर के एक निजी होटल में सात फेरे लेंगे. शादी की तमाम रस्मों की तस्वीरें भी सीएम ने शेयर की हैं. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ये वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शेरवानी के साथ एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था “दुल्हे के पापा” । इस फोटो पर मुख्यमंत्री के इस ड्रेस और अंदाज की खूब तारीफ हो रही है।

आज रायपुर के एक होटल में मुख्यमंत्री के बेटे की शादी है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकती हैं, हालांकि उनके आने का अभी आधिकारिक कार्यक्रम तय नहीं है. वहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया भी पहुंच गए हैं. जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल, रणदीप सिंह सुरजेवाला व कई अन्य नेताओं का आना तय हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *