CM भूपेश बघेल से मिले झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के पदाधिकारी, बेघर लोगों को मकान मुहैया कराने की मांग

रायपुर । प्रदेश कांग्रेस कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों ने रविवार की रात को मुख्यमंत्री निवास में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सौजन्य मुलाकात की थी । जानकारी देते हुए कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष दिलीप पाटिल ने बताया कि छत्तीसगढ़ खनिज निगम मंडल आयोग चेयरमैन गिरीश देवांगन के मार्गदर्शन व प्रदेश कांग्रेस कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ प्रदेशाध्यक्ष मो.अमजद के नेतृत्व में मुख्यमंत्री से उनके निवास में सौजन्य मुलाकात हुई है। इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने सभी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के साथियों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं और हुए बीती हुई बाते याद करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी संगठन के इस महत्वपूर्ण हिस्से ने संघर्ष के दिनों में प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आज सबको अपने बीच एक साथ पा कर बड़ी खुशी महसूस हो रही है।

कांग्रेस कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के नेता दिलीप पाटिल ने बताया कि मुख्यमंत्री ने बड़े ही भावुक अंदाज में कहा कि कहा हम प्रदेश के कही भी कोई भी जगह या कोने में विपक्ष की भूमिका निभाने जाते थे तो झुग्गी प्रकोष्ठ के साथी क़दमताल में रहते थे। आप सभी कांग्रेस पार्टी के मजबूत साथी की भुमिका में जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है। मुख्यमंत्री ने कहा संगठन ही शक्ति है इसे और आगे बढ़ाते रहें राज्य की जनकल्याण-कारी योजनाओं को आम जनों तक पहुँचाते रहे निश्चित ही आप सभी की एकता ने हमें शक्ति दिलाई है ।

दिलीप पाटिल ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात के दौरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने सभी जरूरत मंद झुग्गी झोपड़ी वासी और बेघर लोगों को जल्द से जल्द अटल आवास ईडब्लूएस में मकान योजना के तहत लाभ पहुचने की मांग की गई । जिस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जल्द ही गरीबों के लिए बनने वाले मकानों का लाभ प्रदेश के गरीबो व झुग्गी झोपड़ी में रहने वालों को मिलेगा।

रायपुर में हुई सौजन्य मुलाकात में प्रदेश भर से आये झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के नेता मिले । जिसमें मुख्य रूप से मो. अमजद प्रदेश अध्यक्ष झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ, दिनेश पटेल प्रदेश संगठन मंत्री, डॉ. चंद्रशेखर खूंटे प्रदेश मीडिया प्रभारी,हरमेंद्र शुक्ला प्रदेश संगठन मंत्री, दिलीप पाटिल जिला अध्यक्ष झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ, आवेस हाशमी प्रदेश महामंत्री ,ईश्वरी पाल , आरिफ अली पिंकी ,तानसेन चौधरी, जावेद अली, मोहसिन मेमन ,पवन वर्मा,लिंगराज पटेल, पुनीत राम चौहान, सरजीत गोंड, अब्दुल गफ्फार, सुभाष राव, अरुण अग्रवाल, राहुल साहू, वाजुद्दीन सिद्दीकी, सत्येंद्र अवस्थी, प्रकाश मानिकपुरी, मनोज श्रीवास, सफर खान, तारामणि चंद्राकर,श्रीमती किरण देवांगन, रज्जु अग्रवाल आदि सभी पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *