CM भूपेश बघेल कुनकुरी में विभिन्न समाजों और संघों के प्रतिनिधियों से मिले,सहायता राशि देने घोषणा की

जशपुर-जिले के कुनकुरी विधानसभा क्षेत्र के भ्रमण पर निकले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मिलने कुनकुरी विश्राम गृह में लोगों का तांता लगा रहा। उन्होंने विकासखंड मुख्यालय कुनकरी में लगातार डेढ़ घंटे से ज्यादा लोगों से रूबरू होकर उनकी बातें सुनीं। इस दौरान कई समाजों, संघों, जनप्रतिनिधियों और व्यक्तियों ने उनसे मिलकर अपनी मांगे और जरूरतें साझा कीं।
भेंट-मुलाकात में अनेक जनप्रतिनिधियों और व्यक्तियों ने भी मुख्यमंत्री से मिलकर राज्य शासन द्वारा जनहित में संचालित योजनाओं और कल्याणकारी कार्यक्रमों के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री से इस दौरान गोड़ समाज, रौतिया, डोम, भगत, कुडुख उरांव समाज, गयार, महकूल, रौनियार, भूईहर, कुम्हार, कंवर समाज, नागवंशी समाज, चिक-चिकवा, ब्राह्मण समाज, अग्रवाल समाज, सतनामी समाज, तुरी, साहू समाज, राजपूत समाज, मुस्लिम समाज, नाई समाज, और अघरिया समाज एवं विभन्न कर्मचारी संघ के प्रतिनिधियों ने सौजन्य मुलाकात की।

मुख्यमंत्री ने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में रौतिया समाज के सामाजिक भवन के लिए 20 लाख रुपए, मुस्लिम समाज के कम्यूनिटी हाल के 20 लाख और शिया समाज को 15 लाख, नागवंशी समाज के मंगल भवन बनाने हेतु 15 लाख, भगत समाज के लिए कुनकुरी विकास खंड के नारायणपुर पंचायत के हस्तीनापुर में लगभग 6 एकड़ 20 डिसमिल जमीन में चैन फेंसिंग व बाउंड्रीवाल, वृक्षारोपण करवाने के निर्देश दिए। कुनकुरी विकास खंड के गयार समाज को मछली पालन के साथ ही उन्हें गोठान से जुड़कर कार्य के लिए प्रोत्साहित किया।

सामाजिक भेंट मुलाकात के दौरान कर्मचारी एवं अन्य प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री श्री बघेल से मुलाकात की। जिसके अंतर्गत शिक्षक संघ, मनरेगा कर्मचारी संघ, छाट्रावास अधीक्षक संघ, स्कूल शिक्षा विभाग, और आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सफाई कर्मचारी संघ सहित अन्य संघ के प्रतिनिधि शामिल थे।मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान किसान संघ ने कोनपारा में धान खरीदी केंद्र प्रारम्भ करने एवं धान का समर्थन मूल्य बढ़ाने के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद ज्ञापित किया।इसी प्रकार सरपंच संघ ने भी अपना मानदेय बढ़ाए जाने पर खुशी जाहिर करते हुए सह्रदय मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *