TOP NEWS

ED Raid: छापे पर बोले CM Bhupesh Baghel – नान घोटाला, चिटफंड और महादेव ऐप पर कार्रवाई क्यों नहीं..?

ED Raid। मंगलवार सुबह छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय ने कई शहरों में छापेमारी की है। नेता उद्योगपति, चार्टर एकाउंटेंट सहित कई लोगों पर ईडी ने दबिश दी है। Chhattisgarh में कोयला कारोबारी सारडा ग्रुप, विधायक विनोद चंद्राकर और प्रापर्टी डीलर के घर ईडी की टीम ने मंगलवार को सुबह दबिश दी। रायपुर,दुर्ग-भिलाई, महासमुंद, बिलासपुर और रायगढ़ में ईडी की टीम पहुंची है, जहां कार्रवाई चल रही है। प्रवर्तन निदेशालय के छापे पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री Bhupesh Baghel ने प्रतिक्रिया दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

बीते छह महीने से ईडी की टीम कोयला परिवहन घोटाले की जांच कर रही है। श्री बघेल लखनऊ के लिए रवाना होने से पहले छापे को लेकर केंद्र सरकार को आड़े हाथों लिया है।उन्होंने कहा कि किसान, व्यापारी, नेता, अधिकारी, सब पर ईडी छापा मारती है, लेकिन अडानी पर ईडी छापा नहीं मारती है। नान घोटाला, चिटफंड और महादेव एप पर कार्रवाई नहीं करती है।

जानकारी में ये बात आयी है कि महादेव एप सट्टा में भी कई BJP नेताओं के नाम हैं,इसलिए उसकी भी जांच नहीं होती। भाजपा के राष्‍ट्रीय नेताओं के इशारे पर यह सब किया जा रहा है। ईडी को निष्‍पक्ष होना चाहिए।

श्री बघेल ने कहा कि अमित शाह के शब्दों में क्रोनोलाजी समझिए। राहुल गांधी के बोलने के सवाल के बाद मुकदमा दर्ज हो जाता है। अडानी के खिलाफ जांच की मांग कर रहे हैं तो भाजपा के लोग कहते हैं कि हमारे खिलाफ कार्रवाई है। क्या अडानी ही भाजपा है। हालांकि हिडनबर्ग की रिपोर्ट सामने आने के बाद अडानी ने खुद कहा था, यह भारत पर हमला है। इसका मतलब क्‍या समझा जाए।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close