राजनांदगांव जिले के विधानसभा डोंगरगांव में CM Bhupesh की भेंट-मुलाकात

रायपुर/मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने प्रदेशव्यापी भेंट-मुलाकात अभियान की अगली कड़ी में 12 नवम्बर को राजनांदगांव जिले के विधानसभा डोंगरगांव क्षेत्र में भेंट-मुलाकात के लिए पहुंचेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री बघेल आमजनों संपर्क और संवाद के साथ भेंट-मुलाकात करते हुए शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन की जानकारी लेंगे। वहीं आमजनता की समस्याओं पर उनसे सीधे बातचीत करेंगे साथ ही विभिन्न संगठनों से भी मुलाकात कर उनकी समस्याओं और आवश्यकताओं को जानेंगे। गौरतलब है कि भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में आमजनता को प्रदेश के मुखिया से सीधे बातचीत करने का अवसर मिलता है।

मुख्यमंत्री 12 नवम्बर को जांजगीर-चांपा जिले में सुबह 10 बजे अधिकारियों की बैठक लेकर समीक्षा करेंगे और 11 बजे प्रेस वार्ता को सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री श्री बघेल हेलीकाप्टर द्वारा सुबह 11.10 बजे जांजगीर की पुलिस लाईन खोखराभांठा से प्रस्थान कर दोपहर 12 बजे डोंगरगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विकासखण्ड डोंगरगांव के मक्काटोला तालाब के पास पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 12.5 बजे से लाल बहादुर नगर में आमजनों से भेंट-मुलाकात करने के बाद दोपहर 2.05 बजे मक्काटोला तालाब के पास लाल बहादुर नगर डोंगरगढ़ से प्रस्थान कर दोपहर 2.20 बजे हेलीकॉप्टर द्वारा हाई स्कूल के पीछे ग्राम अर्जुनी पहुंचेंगे।

मुख्यमंत्री श्री बघेल दोपहर 3 बजे से ग्राम अर्जुनी में आमजनों से भेंट-मुलाकात करने के बाद शाम 4.30 बजे डोंगरगांव के लिए प्रस्थान करेंगे। मुख्यमंत्री शाम 4.50 बजे डोंगरगांव से जिला मुख्यालय राजनांदगांव आएंगे और वहां शाम 5.30 बजे सामाजिक अधिकार सम्मेलन में शामिल होंगे। इसके पश्चात मुख्यमंत्री शाम 6.40 बजे डोंगरगांव नगर में विभिन्न प्रतिनिधि मण्डलों से भेंट-मुलाकात करने के बाद रात्रि विश्राम करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *