मुख्यमंत्री के करीबी कांग्रेस नेता BJP में हुए शामिल

जोधपुर- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के वर्षो तक निकट सहयोगी रहे राजस्थान आवासन मण्डल के निदेशक स्वर्गीय जवाहर सुराणा के बेटे पंकज सुराणा ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली. केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पंकज सुराणा को भाजपा का दुपट्टा पहनाकर और पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत और सदस्यता ग्रहण करवाई. भाजपा जोधपुर शहर जिला अध्यक्ष देवेन्द्र जोशी ने बताया कि कांग्रेस के उदयपुर चिन्तन शिविर का असर जोधपुर में भी नज़र आने लगा है.

कांग्रेस से मोहभंग होने के बाद जोधपुर युवा कांग्रेसी भी भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नीतियों से प्रभावित हो कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं. इसी क्रम में जोधपुर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के वर्षो तक निकट सहयोगी रहे राजस्थान आवासन मण्डल के निदेशक स्वर्गीय जवाहर सुराणा के पुत्र पंकज सुराणा ने शुक्रवार को भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. भाजपा के जिला अध्यक्ष देवेन्द्र जोशी और प्रदेश उपाध्यक्ष प्रसन्न मेहता, महापौर वनिता सेठ की मोजुदगी में केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने सदस्यता ग्रहण करवाई.

भाजपा की राष्ट्रवादी नीति से देश का नाम ऊंचा हो रहा- पंकज

इस दौरान ज़िला महामंत्री देवेंद्र सालेचा, महेन्द्र मेघवाल डॉ करणी सिंह खींची, जोधपुर उत्तर निगम के नेता प्रतिपक्ष लक्ष्मीनारायण, पार्षद योगेश व्यास, नरेन्द्र फितानी, अजय सिंह, फतेहराज मांकड़ सहित अनेक भाजपा कार्यकर्ता इस दौरान मौजूद रहे. सभी ने पंकज सुराणा को दुपट्टे पहनाए और मिठाई खिलाकर भाजपा में शामिल होने की बधाई दी. भाजपा ज्वाइन करने के बाद इस अवसर पर पंकज सुराणा ने जोधपुर सांसद केन्द्रीय मंत्री शेखावत का आभार जताया और कहा कि भाजपा की राष्ट्रवादी नीति और देश का पूरे विश्व में मान सम्मान ऊंचा करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रभावी नेतृत्व से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *