छत्तीसगढ़ में जिलेवार खुले फ़ूड प्रोसेसिंग पार्क का ब्यौरा सार्वजनिक करें मुख्यमंत्री

रायपुर।भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी द्वारा कल उत्तर प्रदेश के अमेठी की चुनावी सभा में छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा हर जिले में फ़ूड पार्क स्थापित करने के लिए की गयी तारीफ पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) अध्यक्ष अमित जोगी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। 
अमित जोगी ने कहा कि अभी तक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री केवल छत्तीसगढ़ की जनता से ही झूठे वायदे और झूठी घोषणाएं करते थे लेकिन अब वे अपने शीर्ष नेता से भी झूठ बोल रहे हैं और मुख्यमंत्री के इन झूठे दावों की बिना पुष्टि किये राहुल गाँधी लोगों के सामने गलत बयान देकर अपनी विश्वसनीयता संदेहास्पद बना रहे हैं।अमित जोगी ने मुख्यमंत्री से पूछा की छत्तीसगढ़ के किस जिले में कौन सा फ़ूड प्रोसेसिंग पार्क सरकार ने खोला है इसकी जानकारी जनता के सामने सार्वजनिक करें। अमित जोगी ने कहा कि प्रदेश के किस किसान ने कौन सी केचप फैक्ट्री को अपने टमाटर बेचकर हाथों हाथ पैसे लिए हैं इसकी जानकारी भी सबके सामने लाएं।  मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता और श्री राहुल गाँधी के सामने ऐसे एक भी किसान  को प्रस्तुत करने की चुनौती अमित जोगी ने दी।

अमित जोगी ने कहा कि वे श्री राहुल गाँधी का बेहद सम्मान करते हैं इसलिए उनसे अपेक्षा करते हैं कि ऐसा कोई भी बयान देने के पहले श्री  गाँधी उन दावों की पुष्टि पहले कर लें। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में पहले असम में कांग्रेस का बंटाधार हुआ और अब लगता है मुख्यमंत्री अपने इन्ही झूठ के पुलिंदों से उत्तरप्रदेश में अपनी पार्टी की नैया डुबोएंगे। श्री राहुल गाँधी को अपने ऐसे लोगों से सावधान रहना चाहिए क्योंकि ऐसी ही हवा हवाई बातों की वजह से उनके क्षेत्र की जनता का उनसे मोहभंग हुआ जिसका परिणाम अमेठी में पिछले लोकसभा चुनावों में देखने को मिला।अमित जोगी ने कहा कि तीन वर्ष के कांग्रेस शासनकाल में केवल शराब का धंधा पनपा है और लगता है कि मुख्यमंत्री ने श्री राहुल गाँधी के छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान उन्हें प्रदेश भर में खुली दारु भट्टियों को फ़ूड प्रोसेसिंग यूनिट कहकर दिखा दिया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *