इंडिया वाल

CM Uttar Pradesh: एक्शन में CM योगी आदित्यनाथ, अधिकारियों के साथ होगी बैठक

CM Uttar Pradesh।लोक सभा का चुनाव खत्म हो चुका है और अब सब अपने बाकी कामों पर आगे बढ़ रहे हैं. उत्तर प्रदेश में चुनाव खत्म होने के बाद कल गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बड़े अधिकारियों की बैठक लेने वाले हैं.

Join Our WhatsApp Group Join Now

CM Uttar Pradesh।सभी विभागों के प्रमुख अधिकारियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल तलब किया है और सब अपने काम का लेखा-जोखा लेकर मुख्यमंत्री के सामने मौजूद रहेंगे. इस बैठक में पीडब्ल्यूडी विभाग, सिंचाई विभाग, स्वास्थ्य विभाग, परिवहन विभाग, पर्यटन विभाग, पशुपालन विभाग, मत्स्य विभाग, ग्राम विकास विभाग सरीखे सभी प्रमुख विभागों के अधिकारी रहेंगे बैठक में मौजूद.

CM Uttar Pradesh।उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने यूपी के सभी अपर मुख्य सचिवों, प्रमुख सचिवों को तलब किया है. इस दौरान हर एक विभाग के काम की समीक्षा करेंगे सीएम . सूत्रों के मुताबिक सीएम ने शासन के बड़े अफसरों को विभागीय काम काज के ब्यौरे के साथ बुलाया है कि आचार संहिता लगने के पहले किस काम की क्या स्थिति थी और अभी उसमें क्या प्रगति हुई है.

लोकसभा चुनाव के चलते हैं पिछले दो महीने से कोई नया सरकारी कामकाज नहीं हो पा रहा था, इस बैठक के बाद उन कामकाज को गति देने का काम भी होगा. उसके साथ ही आचार संहिता खत्म होने के बाद अब अलग-अलग विभागों में फंड भी रिलीज किए जाएंगे जिससे जनहित से जुड़े काम तेजी से हो सकें.

जानकारों की माने तो यूपी में चुनावी भ्रमण के दौरान मुख्यमंत्री को जनता से मिले डायरेक्ट फीडबैक के बाद कल सीएम अपने अफसरों को अलग अंदाज में डील कर सकते हैं.

ग्राउंड स्तर पर मिली जानकारियों के मुताबिक सीएम समीक्षा करेंगे. लोकसभा के चुनाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सभी 80 लोकसभा सीटों पर एक से दो बार गए हैं और वहां उन्हें अलग-अलग विभागों के साथ अलग-अलग अधिकारियों को लेकर कई लोकल इनपुट मिले हैं, जिनके आधार मुख्यमंत्री इस बैठक में समीक्षा करेंगे.

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर

Related Articles

Back to top button
close