इंडिया वाल

लड़कियों की कोचिंग के बगल में चल रहा था सेक्स का धंधा, आपत्तिजनक हालत में कई गिरफ्तार

उज्जैन में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। यहां पुलिस ने तीन स्पा सेंटरों पर छापामार कार्रवाई करते हुए 21 लड़के-लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है।दरअसल, पूरा मामला उज्जैन के माधव नगर थाना क्षेत्र का है। यहां पुलिस को सूचना मिली कि तीन अलग-अलग स्पा सेंटर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। जिसमें लड़के बॉडी मसाज कराने जाते हैं। स्पा संचालक ने मसाज के लिए लड़कियां रखी है। इसी की आड़ में अवैध रूप से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है।

पुलिस ने शनिवार देर रात कार्रवाई करते हुए 21 लड़के और लड़कियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही स्पा सेंटर में तलाशी के दौरान भारी मात्रा में आपत्तिजनक समान भी बरामद हुई है।

पुलिस के अनुसार काफी दिनों से पुलिस को सूचना मिल रही थी कि पेरेंट्स हमें सूचना दे रहे थे, क्योंकि स्पा सेंटर के पास कोचिंग क्लासेसस भी हैं। जहां उन लोगों की बच्चियां पढ़ने आती हैं, उन्होंने बताया कि सोसायटी के लोगों ने भी इस मामले में शिकायत मिल रही थी।शिकायत के आधार पर शनिवार को कार्रवाई करते हुए 7 स्पॉर्ट को चिन्हित किया। जहां छापेमारी के दौरान 3 जगहों से आपत्तिजनक समान मिले हैं, जिससे लगता है कि जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। साथ ही 21 लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

बहन से छेड़खानी का विरोध कर रहे भाई को बदमाश ने उतारा मौत के घाट
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS