मेरा बिलासपुर

बिजली कटौती को लेकर अधिकारियों पर भड़के कलेक्टर…कहा नहीं चलेगा बहाना…व्यवस्था,तत्काल दुरूस्त करें..हर हालत में देना होगा जवाब

बिलासपुर—मंथन सभागार में बिजली विभाग के साथ बैठक के दौरान कलेक्टर अवनीशरण अधिकारियों को जमकर फटकारा है। कलेक्टर ने बिजली कटौती और शिकायत को नजर अंदाज किए जाने को लेकर गुस्सा जाहिर किया। उन्होने दो टूक कहा कि बिजली की आंख मिचौली किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा। और इस बात को लेकर बहानेबाजी भी नहीं चलेगी। कलेक्टर ने खासकर लोगों की शिकायतों को नजरअंदाज करने और सही जवाब नहीं दिये जाने को लेकर भी गुस्सा जाहिर किया। उन्होने कहा कि किसी भी सूरत में बिजली कटौती और जनता की परेशानियों को नजरअंदाज नहीं किया जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

सख्त कार्रवाई होगी

कलेक्टोरेट कार्यालय स्थित मंथन सभागार में बैठक के दौरान कलेक्टर अवनीश शरण ने बिजली विभाग के अधिकारियों को जमकर फटकारा है। कलेक्टर ने बैठक शुरू होते ही अधिकारियों का क्लास लगा दिया। उन्होने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि जनता की शिकायत को गंभीरता से लेना होगा। यदि कोई फोन पर कम्पलेन करता है ना केवल सुनना होगा..बल्कि समस्या का त्वरित निराकरण भी करना होगा। यदि शिकायत मिलती है कि फोन अटेंड नहीं किया जा रहा है तो सख्त कार्रवाई करेंगे।

अघोषित बिजली कटौती पर नाराजगी

कलेक्टर ने अघोषित बिजली कटौती को लेकर नाराजगी जाहिर किया। बार बार के बिजली कटौती पर नाराज़गी जाहिर करते हुए कहा कि अधिकारी जल्द से जल्द  व्यवस्था में सुधार करें। कलेक्टर ने दुहराया कि हमेशा मोबाइल फोन चालू हालत में रखें। लोगों की समस्याओं को ना केवल गंभीरता से सुनें..बल्कि तत्परता के साथ समस्या का निदान भी करें। बैठक में कलेक्टर के तेवर का शहरी और ग्रामीण दोनों इलाकों के विद्युत विभाग के अधिकारी शिकार हुए।

अब होगी सख्त कार्रवाई

बैठक के दौरान कलेक्टर ने सर्वप्रथम लाईन बंद होने के कारणों की जानकारी मांगी। अधिकारियों ने बताया कि ओव्हर लोडिंग, केबल का जलना, ट्रांसफार्मर फेल और वर्षा पूर्व रख-रखाव के कारणों से विद्युत आपूर्ति में बाधा आ रही है। इस पर कलेक्टर ने दो टूक कहा कि किसी प्रकार की बहाने वाली नहीं चलेगी। विद्युत व्यवस्था में होने वाले व्यवधानों को तत्परता से दूर करते हुए कम से  कम समय में व्यवस्था को सुचारू रूप से बहाल करें। विद्युत उपभोक्ताओं का फोन अटेण्ड करें…संपर्क में रहकर समस्याओं की जानकारी दें। अन्यथा सभी लोग सख्त कार्रवाई के लिए तैयार रहें।

                   

Back to top button
close