जन-चौपाल में कलेक्टर मित्तर ने सुनी लोगों की समस्याएं,मांग व समस्या से जुड़े 81 आवेदन मिलें

बिलासपुर। कलेक्टर डाॅ. सारांश मित्तर ने आज जन चैपाल में जिले के विभिन्न विकासखण्डों से आए लोगों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और संबंधित अधिकारियों को आवेदनों का निराकरण करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि लोगों की समस्याओं को संबंधित अधिकारी गंभीरता से सुनें और उनका निराकरण सुनिश्चित करें। आज जन चैपाल में 81 आवेदन मिलें।जन चैपाल में ग्राम वेद परसदा निवासी समुंद बाई ने आवेदन दिया कि हमारे गांव की महिलाएं जनजागरण स्व सहायता समूह चलाती है। स्कूल में मध्यान्ह भोजन कार्यक्रम में रसोईयां का काम कर रही है। स्कूल के ही एक शिक्षक द्वारा उनके साथ दुव्र्यवहार कर उन्हें कार्य से हटा दिया गया है।

इस संबंध में कलेक्टर ने आवश्यक निर्देश जिला शिक्षा अधिकारी को दिए। कुदुदंड निवासी शीतला बाई कश्यप ने आवेदन दिया कि कुदुण्ड में स्थित सतबहनिया मंदिर का संचालन पंजीकृत समिति द्वारा किया जा रहा है। श्रीमती राकमली मिश्रा अवैध रूप से इस पर कब्जा करने का प्रयास कर रही है। सुश्री कविता सूर्यवंशी ने दिव्यांग पेंशन राशि के लिए आवेदन दिया।

विद्यानगर निवासी विरेन्द्र कुमार अग्रवाल ने नगर क्षेत्र स्थायी पट्टा का भूस्वामी हक दिलाने के लिए आवेदन दिया। विकासखण्ड तखतपुर के ग्राम पंचायत चिचिरदा की प्रभारी सरपंच श्रीमती उतरा ने वार्ड क्र. 14 में जूनी तालाब की मेड़ और आंगनबाड़ी प्रांगण में किए गए अतिक्रमण को हटाने के लिए आवेदन दिया। इस संबंध में आवश्यक कार्यवाही के निर्देश तखतपुर तहसीलदार को दिए गए। ग्राम पंचायत आमगांव की सरपंच पार्वती गंधर्व ने मेनरोड बेहतरा से आमाकोनी तक सड़क निर्माण कार्य के लिए आवेदन दिया। कलेक्टर ने इस संबंध में पीडब्लूडी के अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *