मेरा बिलासपुर

कलेक्टर ने कहा..सीखने को बहुत कुछ मिलेगा..चिन्तामणि ने कहा..अब दूर हुई परेशानी..भाजपा नेता ने किया सम्मान

बिलासपुर— कलेक्टर ने जम्बूरी कैम्प के लिए सात सदस्यीय केडैट्स की टीम को रवाना किया। कलेक्टर ने कहा आने वाले समय में सभी को बहुत सीखने और समझने का मौका मिलेगा। संसदीय सचिव चिन्तामणि महाराज ने विद्युत केन्द्र का लोकार्पण कर जनता को तोहफा दिया। महाराज ने कहा कि भूपेश सरकार के कार्यकाल में जनता के हितों को लेकर बहुत ज्यादा काम हो रहा है। किसी को अब परेशान होने की जरूरत नही है। फुटबाल टूर्नामेन्ट में भाजपा नेता ने शिरकत खिलाड़ियों को उत्साहित किया।

टूर्नामेंट में भाजपा कोषाध्यक्ष हुए शामिल

रामानुजगंज–जनपद पंचायत रामचंद्रपुर के ग्राम पंचायत अरागाही स्टेडियम में आयोजित ओंकार सेवा समिति फुटबॉल टूर्नामेंट कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा जिला कोषाध्यक्ष कन्हैया लाल अग्रवाल शामिल हुए। पहला मैच टूर्नामेंट के 6 वां प्री क्वार्टर फ़ाइनल देवगई एवं नव युवक क्लब के मध्य खेला गया। नव युवक क्लब ने 1-0 से जीत हासिल किया। दूसरा मैच टूर्नामेंट के 7 वां प्री क्वार्टर फ़ाइनल देवीगंज एवं एफ सी 11 के मध्य खेला गया। एफ सी11 ने 1-0 से जीत हासिल किया।  टूर्नामेंट के आयोजक एवं संरक्षक राजेश यादव ने मुख्य अतिथियों समेत अन्य अतिथियों को साल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर बी डी लाल गुप्ता, डॉ.एस.एस.सेंगर,रविरंजन पॉल,मिखाईल एक्का, समेत कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

अन्तर्राष्ट्रीय जंबूरी मंगलोर में शामिल होने 7 सदस्यीय टीम रवाना

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी) भारत स्काउट एवं गाईड अंतर्राष्ट्रीय जंबूरी मंगलोर कर्नाटक में 15 दिवसीय पूर्वाभ्यास कैंप में शामिल होने सात कैडेस को कलेक्टर विजय दयाराम के ने रवाना किया। टीम में कुल 6 कैडेट्स के अलावना 1 प्रभारी शामिल है। प्रभारी का नाम आरती है। 

आगर नदी का रौद्र रूप...राहत शिविर में सैकड़ों परिवार...प्रशासन का बचाव कार्य तेज...मौके पर पहुंचे कलेक्टर और जनप्रतिनिधि

                टीम को जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी रीता यादव ने भी शुभकामनाएं दी है। कलेक्टर ने कहा कि आने वाले 15 दिन आपके जीवन के बेहतरीन क्षण होंगे। आपको बहुत सारी नई चीजें सीखने को मिलेंगी। जिले का प्रतिनिधित्व करेंगे।  नुशासन का पालन करते हुुए आप प्रदेश का नाम रोशन करें। जिला पंचायत सीईओ ने कहा कि बच्चों को ले जाने और लाने में किसी भी प्रकार की लापरवाही नही हो। सीईओ ने किसी भी प्रकार की विपरीत परिस्थिति में तत्काल सूचित करने को कहा।

डीपाडीह में विद्युत वितरण केन्द्र का शुभारंभ

रामानुजगंज (पृथ्वीलाल केशरी)—जिले के विकासखण्ड शंकरगढ़ के डीपाडीह कला में नया विद्युत वितरण कार्यालय का शुभारंभ संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज ने किया। कार्यक्रम में विशेष रूप से अम्बिकापुर क्षेत्र के कार्यपालक निदेशक ए.पी.सिंह,अधीक्षण अभियंता आर.के.मिश्रा,राजेश लकड़ा,कार्यपालन अभियंता आर.नामदेव ने किया। 

             इस अवसर पर चिन्तामणी महाराज ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के मंशानुरूप जनसुविधाओं को ध्यान में रखते हुए ग्रामीण अंचलों में भी भौतिक संसाधनों का विस्तार किया जा रहा है। नये विद्युत वितरण कार्यालय के शुभारंभ होने से 41 गांव के विद्युत उपभोक्ताओं को लाभ मिलेगा । विद्युत से संबंधित समस्या और बिजली बिल का भुगतान करने उपभोक्ताओं को कुसमी जाने की आवश्यकता नहीं होगी।

                    शुभारंभ के अवसर पर क्षेत्र के जनपद सदस्य,ग्राम पंचायत सरपंच,गणमान्य नागरिक सहित विद्युत विभाग के अधिकारी-कर्मचारी तथा ग्रामीणजन उपस्थित रहे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS