मध्यप्रदेश

कलेक्टर शहडोल की नवीन पहल..सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में की गयी शिकायतों का होगा निराकरण 

शहडोल।कलेक्टर तरुण भटनागर ने कहा है कि कलेक्टर शहडोल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक,ट्विटर, इंस्टाग्राम में जब भी कोई कमेंट, शिकायत और सुझाव दे तो उसे व्यवस्थित और पूरी जानकारी के साथ दिया जाये ताकि उस पर आगे की कार्यवाही के लिए सबंधितों को निराकरण के निर्देश दिए जा सकें तथा कॉमेंट में फोन नंबर अवश्य दर्ज करें जिससे संपर्क स्थापित किया जा सके।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जिला कलेक्टर और उनकी टीम लगातार कमेंट, सुझाव इत्यादि को ध्यान से देख व पढ़ रहे हैं तथा इन पर यथोचित कार्यवाहियाँ करने के लिए सम्बंधितों को निर्देश भी दिए जा रहे हैं

Election Counting Training- कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी तरुण भटनागर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी अम्रता गर्ग के कुशल नेतृत्व में मतगणना संबंधी प्रशिक्षण मतगणना कर्मियों को दिया गया।

तारतम्य में मतगणना अधिकारियों टेबुलेशन दलों और एनकॉर दल एवं गणना उपरांत कागजात एवं ई वी एम की पुनः सीलिंग दलों का प्रशिक्षण संपन्न हुआ। प्रशिक्षण नोडल आर एस गौतम के अनुसार प्रशिक्षण 9 एवं 10 मई को स्थानीय इंदिरा गांधी कॉलेज में जिला स्तरीय मास्टर ट्रेनर श्री प्रमोद कुमार पांडे, श्री प्रशांत कुमार शालवार एवं श्री अनिल श्रीवास्तव द्वारा गहन प्रशिक्षण दिया गया।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close