निर्माणाधीन पल्ली-बारसूर सड़क का कलेक्टर-SP ने लिया जायजा

नारायणपुर- कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी एवं पुलिस अधीक्षक सदानन्द कुमार ने आज घोर नक्सल प्रभावित क्षेत्र कन्हारगांव, कड़ेमेटा, कड़ेनार और बोदली पहुंचकर निर्माणाधीन सड़क पल्ली-बारसूर का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने इस सड़क पर निर्मित किये जा रहे पुल-पुलिया की प्रगति, सड़क निर्माण, सुरक्षा आदि व्यवस्थाओं का जायजा लिया। कलेक्टर श्री रघुवंशी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया कि उक्त सड़क निर्माण कार्य को द्रुत गति से संचालित करें और दिसम्बर माह तक सड़क निर्माण कार्य को पूरा करें। इस दौरान अधिकारियों ने उक्त मार्ग में बनाये जा रहे पुल-पुलिया निर्माण कार्य का भी अवलोकन किया और अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिये।

कलेक्टर ने अधिकारियों सहित ठेकेदार को लगाई फटकार
कलेक्टर श्री रघुवंशी ने निरीक्षण के दौरान कहा कि पल्ली-बारसूर सड़क के बन जाने से जिलेवासियों को आवागमन में काफी सुविधा होगी और इस क्षेत्र का तेजी से विकास होगा। उन्होंने सबंधित अधिकारी और ठेकेदारों इस कार्य को गंभीरता से लेने कहा। कलेक्टर ने सभी पुल-पुलिया में एक साथ कार्य करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि यह कार्य सर्वाेच्च प्राथमिकता के साथ करें। किसी भी प्रकार की लापरवाही स्वीकार नही की जाएगी।

जिले में बेहतर कनेक्टेविटी के लिए जिला प्रशासन निरंतर प्रयासरत
कलेक्टर श्री रघुवंशी ने कहा कि पल्ली-बारसूर सड़क के बन जाने से जिलेवासियों को आवागमन में काफी सुविधा होगी और इस क्षेत्र का तेजी से विकास होगा। क्षेत्र में शिक्षा, रोजगार, स्वास्थ्य, सहित शासन अन्य जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ ग्रामीणों को मिल सकेगा। जिला मुख्यालय सहित अन्य क्षेत्रों से बेहतर कनेक्टेविटी के लिए जिला प्रशासन द्वारा निरंतर प्रयास किये जा रहे हैं। वहीं पुलिस अधीक्षक श्री सदानन्द कुमार ने कहा कि पुलिस प्रशासन जिले में सड़क एवं अन्य निर्माण कार्यों को तेजी से पूरा करने के लिए हर संभव मदद देने को तैयार है। इस मौके पर जिला पंचायत सीईओ श्री देवेश ध्रुव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री पुष्कर शर्मा, कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण विभाग श्री मानकर, कार्यपालन अभियंता पीएमजीएसवाई श्री विनय वर्मा के अलावा सम्बंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *