माला पहनाने के बहाने कांग्रेस उम्मीदवार Kanhaiya Kumar को मारा थप्पड़

Congress के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे Kanhaiya Kumar पर शुक्रवार को दो युवकों ने हमला कर दिया। इन युवकों ने दिल्ली में प्रचार कर रहे Kanhaiya Kumar को थप्पड़ मारे। हालांकि वहां मौजूद Kanhaiya Kumar के समर्थकों ने हमलावर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। यह घटना उत्तर पूर्वी दिल्ली के उस्मानपुर इलाके में स्थित करतार नगर में हुई।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष Kanhaiya Kumar उत्तर पूर्वी दिल्ली से congress उम्मीदवार हैं। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक प्रचार के दौरान दो युवक कन्हैया कुमार को माला पहनाने के बहाने उनके नजदीक आए।

इनमें से एक युवक ने Kanhaiya Kumar को थप्पड़ मार दिया। मौके पर ही थप्पड़ मारने वाले युवक को पकड़ लिया गया।

गौरतलब है कि दिल्ली में 25 मई को लोकसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। यहां लोकसभा की सात सीटें हैं। बीजेपी सातों सीटों पर चुनाव लड़ रही है, वहीं कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच दिल्ली में गठबंधन है। आम आदमी पार्टी चार सीटों पर और कांग्रेस तीन सीटों पर चुनाव लड़ रही है। इन तीन सीटों में से एक सीट उत्तर पूर्वी दिल्ली की है, जहां से कन्हैया कुमार मैदान में हैं।

Kanhaiya Kumar का मुकाबला यहां भाजपा सांसद मनोज तिवारी से है। यह सीट सबसे अधिक चर्चा में है। कन्हैया कुमार को उम्मीदवार बनाए जाने के बाद दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अरविंद सिंह लवली समेत कई नेता अपने पद व पार्टी से इस्तीफा दे चुके हैं। लवली कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे।

                   

Shri Mi

पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
Back to top button
close