मेरा बिलासपुर

प्रेस वार्ता में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने राज्य शासन को लिया आड़े हाथों,कहा-हर मोर्चे पर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार फेल

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी) छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कहा है कि कांग्रेस सरकार की दशा और दिशा दोनों खराब हो चुकी है।अभी तक राज्य सरकार का कोई विजन सामने नहीं आ सका है।लोकहित से जुड़ी योजनाओं के क्रियान्वयन में भी सरकार असफल साबित हो चुकी है। अंबिकापुर भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने ने कहां की राष्ट्रीय नेतृत्व भाजपा संगठन ने मुझ पर विश्वास जताया है और नेता प्रतिपक्ष के रूप में मुझ जैसे छोटे कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंपी है। वही हमारा मिशन 2023 में छत्तीसगढ़ में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाना है। पौने चार साल बीत गए लेकिन अभी तक छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार का विजन समझ में नहीं आया है।

36 बिंदु की जन घोषणा से लेकर अन्य कई वादों को अभी तक पूरा नहीं किया गया है, झूठ के पुलिंदों पर टिकी कांग्रेस सरकार में मंत्री, इस्तीफा दे रहे हैं और अपने ही सरकार पर जनता को छलने के आरोप पर सील- मोहर लगा रहे हैं, तो दूसरी ओर रेत माफिया से लेकर अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने कहा कि सरगुजा क्षेत्र में भी विकास कार्य के नाम पर कुछ नहीं दिखाई दे रहा है। भाजपा के समय में अंबिकापुर में एक अरब की अमृत मिशन योजना स्वीकृत हुई थी।

24 घंटा पानी देना था परंतु कांग्रेस सरकार इस योजना का सही क्रिर्यान्वयन तक नही कर सकी। भाजपा सरकार के समय लागू अधिकांश जनहित योजनाओं सहित हमारे अभिभावक बुजुर्गों के लिए तीर्थ यात्रा योजना को भी बंद कर दिया गया। भूपेश सरकार कंगाली के कगार पर खड़ी है। कर्ज का ब्याज अदा करने के लिए भी कर्जा ले रही है। पिछले दिनों स्कूल शिक्षा मंत्री डा प्रेमसाय सिंह टेकाम के वक्तव्य पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अपने मंत्रियों के लिए यह दिशा निर्देश जारी करना चाहिए कि सार्वजनिक जगहों पर जाकर ऐसे स्तरहीन बातें न करें।उन्होंने बताया कि नौ सितंबर को राजधानी रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आएंगे और बूथ के कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद करेंगे। प्रेस वार्ता के दौरान पूर्व गृह मंत्री रामविचार नेताम सहित कई जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS