वादा खिलाफी के बाद हार के डर से नगरीय निकाय जिम्मदरी से भाग रहे कांग्रेस के नेता-भाजपा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय ने नगरीय निकाय क्षेत्रो में भाजपा प्रत्याशियों की जीत का दावा करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता तो चुनाव मैदान में उतारने से पूर्व ही घबरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की घबराहट जायज भी हैं आखिर वादा ख़िलाफियों की लंबी लिस्ट के साथ वे जनता के बीच जायेंगे भी तो किस मुह से जाएंगे और इसी लिए कोरिया जिले के दो नगर पालिका के प्रभारी नियुक्त किये जाने पर ढाई ढाई साल के सीएम इन वेटिंग प्रदेश सरकार में मंत्री टीएस सिंहदेव द्वारा कोरिया का प्रभार लेंने से इनकार की खबर के बाद पीसीसी को सभी नगर निगमो में हार का डर सता रहा हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि धरातल पर चुनावी मैदान में कांग्रेस के नेता जाना नहीं चाहते क्योंकि जनता उन्हें पुराना वादा याद दिलाती हैं जिसका जवाब स्वयं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के पास नहीं है । जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सहित कांग्रेस के नेताओं को ढूंढ रही हैं कि वे आएं तो उनसे पूछे की संपत्ति कर आधा करने के वादे का क्या हुआ? शहरी क्षेत्रों में दो कमरे का मकान कब मिलेंगे?

कहाँ हैं पट्टा कब होगा पट्टे का वादा पूरा? भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि निकाय चुनाव में प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री आवास योजना को लटका कर गरीबो के घर का सपना चूर चुर करने वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस पार्टी को सबक सिखाने मतदान कर कांग्रेस के झूठे वादों के घमंड को चूर चूर करने तैयार बैठी हैं। उन्होंने कांग्रेस पर इंफ्रास्ट्रक्टर के क्षेत्र में छत्तीसगढ़ को शून्यता की ओर ले जांने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेताओं को चुनौती दी हैं कि इंफ्रास्ट्रक्चर के क्षेत्र में एक उपलब्धि बताएं साथ ही मूलभूत सुविधओं से भी नगरीय क्षेत्र की जनता को वंचित करने का आरोप उन्होंने प्रदेश सरकार पर लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *