लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा राजनीतिक झटका लगा

Shri Mi

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा राजनीतिक झटका लगा है। कांग्रेस नेता और बॉक्सर विजेंदर सिंह ने बुधवार को भाजपा का दामन थाम लिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े, दक्षिणी दिल्ली से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार रमेश बिधूड़ी एवं अन्य नेताओं की मौजूदगी में विजेंदर सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया।

विनोद तावड़े ने विजेंदर सिंह की खेल के मैदान की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए लगातार लोग पार्टी से जुड़ रहे हैं और उनके आने से पार्टी को मजबूती मिलेगी।

भाजपा में शामिल होने के बाद विजेंदर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विश्वास जताते हुए कहा कि मोदी सरकार में दुनियाभर में खिलाड़ियों का मान-सम्मान बढ़ा है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी जोड़ा कि वह ज्यादा से ज्यादा लोगों का भला करना चाहते हैं और वह पहले वाले ही विजेंदर सिंह हैं, जो गलत को गलत और सही को सही कहेंगे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close