मेरा बिलासपुर

CG NEWS-प्रदेश प्रभारी सैलजा के निर्देश पर PCC ने जारी किया सभी मंत्रियों को पत्र.. लिखा

CG NEWS/ रायपुर। कांग्रेस प्रभारी कुमारी सैलजा के छत्तीसगढ़ प्रवास के दौरान कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन द्वारा नजरअंदाज किए जाने की शिकायत की थी. इस पर कांग्रेस संगठन ने संज्ञान लेते हुए जिला का प्रभार देख रहे तमाम मंत्रियों को पत्र लिखकर कांग्रेसजनों को यथासंभव सम्मान के लिए जिला प्रशासन को निर्देशित करने कहा गया है.

छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रभारी महामंत्री संगठन अमरजीत चावला की ओर से 11 जनवरी को जिला का प्रभार देख रहे तमाम मंत्रियों को यह पत्र जारी किया गया है. इसमें अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं छत्तीसगढ़ प्रभारी कुमारी सैलजा की उपस्थिति में हुई बैठक की चर्चा की गई है, जिसमें समस्त जिला प्रभारी मंत्री अपने प्रभार जिले के प्रवास के दौरान या प्रशासनिक राजकीय – राष्ट्रीय कार्यक्रमों में जिले के वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों – कांग्रेसजनों को यथायोग्य सम्मान दिलाए जाने की बात कही गई थी.

पत्र में प्रभारी मंत्रियों के प्रवास के दौरान स्थानीय कांग्रेस भवन में होने वाले भेंट – मुलाकात में भी शामिल होने वाले जिले के वरिष्ठ पार्टी पदाधिकारियों – कांग्रेसजनों को यथायोग्य सम्मान दिलाये जाने के लिए संबंधित जिला प्रशासन को निर्देश जारी करने की बात कही गई है.

कोरोना प्रकोपः जिला में 83, शहर में 68 पाजीटिव..चपेट में 4 डाक्टर..5 की मौत..दयालबन्द,तारबाहर चौक क्षेत्र में सर्वाधिक मरीज..सरकन्डा थाना और हाईकोर्ट में मिले कोविड-19 के पीड़ित
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS