मेरा बिलासपुर

चुनाव ड्यूटी के दौरान जुआ खेलते पकड़ाए आरक्षक…पुलिस कप्तान ने किया निलंबित…दोनो आरक्षकों को किया लाइन अटैच

बिलासपुर—जुआ खेलते पकड़े जाने पर पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने दो आरक्षकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। निलंबित आरक्षक अविनाश कुमार चंदेल और कमलेश सूर्यवंशी को आदेश के अनुसार पुलिस लाइन में अटैच किया गया है। निलंबित दोनो आरक्षक सिविल लाइन और सरकन्डा थाना में पदस्थ हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

पुलिस कप्तान रजनेश सिंह ने सिविल लाइन और सरकन्डा थाना में पदस्थ दो आरक्षकों को निलंबित किया है। निलंबित दोनो आरक्षकों जुआ खेलते पकड़ा गया। पुलिस के अनुसार कोनी स्थित सुरक्षा बल वितरण केन्द्र में दोनो आरक्षक जुआ खेलते पकड़े गए। आरक्षक अविनाश कुमार चंदेल और कमलेश सूर्यवंशी को निलंबने के बाद पुलिस लाईन में अटैच किया गया है।

पुलिस के अनुसार निलंबित आरक्षक अविनाश कुमार चंदेल वर्तमान में सिविल लाइन थाना में पदस्थ है। जबकि आरक्षक कमलेश सूर्यवंशी थाना सरकण्डा में है। पुलिस के अुसार दोनों आरक्षकों को ड्यूटी मतदान दलों के साथ सुरक्षा बलों की ड्यूटी लगाने का दिया गया था। निलंबित दोनों आरक्षक चुनाव कार्य के लिए अधिग्रहित किये गये वाहनों के चालकों के साथ जुआ खेलते पकड़े गए। पुलिस कप्तान ने सिविल लाईन थाना नगर पुलिस अधीक्षक को आरक्षकों के कदाचरण की जांच कर 10 दिनों में प्रमाण के साथ प्रतिवेदन पेश करने को कहा है।

Back to top button
close