छात्रावास बनने से शैक्षणिक गतिविधियों का होगा विस्तारः कौशिक , नेता प्रतिपक्ष ने किया बालक पोस्ट मैट्रिक एससी छात्रावास का भूमि पूजन

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने बिल्हा में एक करोड़ इंक्यानबे लाख मे बनने ज़ा रहे बालक एससी छात्रावास का भूमि पूजन किया।इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस बालक छात्रावास के निर्माण होने से  इलाके मे शैक्षणिक गतिविधियों का  विस्तार होगा।

धरम लाल कौशिक ने कहा कि यह क्षेत्रवासियों की मांग थी  कि इस तरह का एक छात्रावास का निर्माण हो। जन भावना के मुताबिक सर्व सुविधा युक्त पोस्ट मैट्रिक बालक छात्रावास का निर्माण  12 माह के समयाधवि में ही हो जायेगा। इस छात्रावास में 26 कमरा व  छात्रावास प्रमुख के कक्ष सहित सर्व सुविधा युक्त है । इसके बनने से छात्रों को शिक्षा के लिये और बेहतर अवसर मिलेगा। उन्होंने अधिकारियों को निर्धारित समय अवधि पर भवन निर्माण करने का निर्देश दिया है। इस कार्य के लिये क्षेत्रवासियों ने नेता प्रतिपक्ष कौशिक के प्रति आभार व्यक्त किया है।इस भूमि पूजन कार्यक्रम मे मुख्य रुप से पार्षद वंदना जेंन्डे सतीश शर्मा, कोमल ठाकुर, पुनीता डहरिया, मोहन ढोरिया,  विभाग से सी. एल. जायसवाल, ठेकेदार मोचन राय, सहित आमजन मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *