बिलासपुर में कोरोना विस्फोटः शहर में रिकार्ड तोड़ 163 पाजीटिव..200 पहुंचा जिले का आंकड़ा

बिलासपुर—- मंगलवार को जिले में कोरोना विस्फोट देखने को मिला। अब तक सर्वाधिक करीब 200 पाजीटिव पाए गए है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार देर शाम तक जिले से कोरोना के 198 मरीज मिले है। यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है। जबकि अकेले बिलासपुर शहर में पाए गए कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 163 है।

                     स्वास्थ्य विभाग से मिली रिपोर्ट के अनुसार बिलासपुर जिले में मंगलवार को पाए गए कोरोना संक्रमितों की संख्या 198 है। जबकि अन्य सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह आंकड़ा 200 के पार है।

                  मंगलवार को स्वास्थ्य विभाग से जारी रपट के अनुसार बिलासपुर शहर में सर्वाधिक 163 कोरोना संक्रमित मिले है। जो अभी तक का सबसे बड़ा रिकार्ड है। जबकि बोदरी में एक भी मरीज नहीं मिले है।

              बिलासपुर में पाए गए 163 में संक्रमितों में से अकेले पुरूष मरीजों की संख्या 91 जबकि महिलाओं की संख्या बढ़कर 72 हो गयी है। इसके बाद सर्वाधिक पाजीटिव संख्या बिल्हा जनपद पंचायत से है। यहां पाए गए मरीजों में 11 पुरूष और 7 महिला संक्रमित हैं। कोटा में कुल तीन मरीज मिले है। इसमें एक पुरूष और दो मरीजों का नाम दर्ज किया गया है।

                    मस्तूरी में कुल 13 मरीज मिले हैं। 9 मरीज पुरूष और चार महिला है। जबकि तखतपुर में मात्र एक महीला मरीज का नाम सामने आया है।

                अधिकारिक आंकड़ों के अनुसार पाए गए 198 में से महिला मरीजों की संख्या 86 और 112 नाम पुरूषों का है। कलेक्टर डॉ.मित्तर ने जिले की जनता से अपील की है कि लोग कोरोना से बचें। शासन के दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन करते हुए जरूरत पड़ने पर ही घर से बाहर निकले। ज्यादा से ज्यादा संख्या में टीका लगवाएं।      

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *