मेरा बिलासपुर

मैदान में उतरे निगम कमिश्नर..अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाने का दिया आदेश..व्यापारियों में हड़कंप

बिलासपुर- शहर के व्यस्ततम क्षेत्र गोल बाजार और शनिचरी बाजार में उस हड़कंप मच गया जब सड़क पर कब्जा जमाकर बैठे अतिक्रमण को हटाने टीम के साथ निगम कमिश्नर वासु जैन खुद पहुंच गए। कमिश्नर ने दुकान के बाहर फुटपाथ और सड़क पर सामान रखकर व्यापार करने वालो पर कार्रवाई का आदेश दिया। यातायात व्यवस्था में खलल डालने वाले दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई के साथ सामानों को जब्त किया गया।

यातायात व्यवस्था को लेकर नागरिकों को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना ना करना पड़े,।इसके लिए नगर निगम की तरफ से शहर के मुख्य मार्गों और बाज़ारों में किए जा रहें अतिक्रमण के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। शाम को सदर बाजार गोल बाजार और शनिचरी मार्केट में अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

शनिवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान की अगुवाई खुद निगम कमिश्नर वासु जैन ने किया। देवकीनंदन चौक से गोल बाजार, शनिचरी और हटरी चौक तक निगम कमिश्नर ने दस्ते के साथ पैदल चलकर कार्रवाई का आदेश दिया। कमिश्नर ने दुकानदारों को भविष्य में दोबारा अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी दिया। इस दौरान दुकान के बाहर फुटपाथ और सड़क पर अतिक्रमण कर रखें गए सामानों को भारी मात्रा में जब्त किया गया।

बस्तर फाईटर आरक्षक भर्ती प्रक्रिया-दस्तावेज जांच, शारीरिक दक्षता व माप परीक्षा की समय सारिणी जारी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS