वाट्सअप में लहराया देशी कट्टा..घर पहुंच गयी पुलिस..दो आरोपी गिरफ्तार..कट्टा,चाकू बरामद

बिलासपुर— पुलिस ने वाट्अप पर देशी कट्टा के साथ वायरल वीडियों के आरोपी को घर पहुंचकर गिरफ्तार किया है। इसके अलावा उसके साथी को भी पुलिस ने धर दबोचा है। आरोपियों के पास से कट्टा के अलावा एक चाकू भी बरामद किया गया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी में एक नाबालिग भी शामिल है।

                  पुलिस ने सोशल मीडिया में देशी कट्टा लहराने वाले एक नाबालिग और बालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है। नाबालिग के अलावा पकड़े गए आरोपी का नाम मोहम्मद शाहिल है।

                  सिरगिट्टी पुलिस के अनुसार जांच पड़ताल के दौरान आरोपी के घर का पता लगाया गया। नाबालिग आरोपी को चुचुहियापारा स्थित ओव्हरब्रिज के पास घर गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरान नाबालिग ने बताया कि उसके पास लोहे का एक देशी कट्टा था। वीडियों को इंस्टाग्राम में डाला है। कट्टा को वह अपने दोस्त मोहम्मद शाहिल को बेचने के लिए दिया है। उसके पास एक चाकू जरूर है। 

                 पुलिस ने नाबालिग से चाकू को बरामद किया।  नाबालिंग की  निशानदेही पर अन्नपूर्णाा कालोनी निवासी मोहम्मद शाहिल को भी हिरासत में लिया गया। आरोपी के पास से देशी कट्टा को बरामद किया गया। 

                          दोनों के खिलाफ धारा 25 27 और आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया है। नाबालिग को किशोर न्यायाल के सामने पेश किया गया। मोहम्मद शाहिल न्यायालय के हवाले किया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *