दंपती ने की आत्महत्या, 5 साल पहले की थी लव मैरिज

woman-patwari-hanged-died,TI shoots female police officer,Lightning fell on the teacher talking in the phone, died,MBBS, दूसरे साल , छात्र , छठीं मंजिल, सुसाइड, जांच , पुलिस,aiims,rishikesh,second year,mbbs,student,suicide,,youth died in the enmity of the students, the police engaged in the investigation,Lucknow, Uttar Pradesh, Uttar Pradesh Police,,निर्वाचन आयोग (Election Commision) ,मतदाता पर्ची,death,chhattisgarh,school,teacher,election,raipur,

इंदौर। इंदौर के राऊ में रहने वाले एक दंपती ने आत्महत्या कर ली, दोनों ने करीबन 5 साल पहले लव मैरिज की थी, बताया जा रहा है कि  रविवार दोपहर दोनों के शव उनके घर में मिले। पत्नी का शव बेड पर था, जबकि पति फंदे पर झूल रहा था। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जब पुलिस वहां पहुंची तो घर में किचन की दीवार पर हल्दी से दो लाइन में लिखा सुसाइड नोट भी मिला। जिसमें माता-पिता की गलती के कारण जान देने की बात लिखी गई है। दम्पत्ति की तीन साल की बेटी है।पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दम्पत्ति इससे पहले खजराना इलाके में रहते थे और एक दिन पहले ही राऊ के बड़ा बाजार इलाके में रहने आए थे। इंदौर के बड़े बाजार में हुई इस घटना के बाद से सनसनी फैली हुई है।

बताया जा रहा है कि संजय पटेल और उनकी पत्नी मोहिनी ने अपनी मर्जी से शादी की थी, परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे, प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक दंपती ने किचन की दीवार पर माता-पिता की गलती के कारण जान देने की बात लिखी। साथ ही लिखा है कि इसमें उसकी भाभी की कोई गलती नही है। वह अपनी मर्जी से जान दे रहे हैं। पुलिस के मुताबिक इस मामले की जांच की जा रही है कि यह बात मोहिनी ने लिखी है या फिर संजय ने। पुलिस ने मोहिनी और संजय की उंगलियों के निशान भी लिए हैं। वही दम्पत्ति की तीन साल की मासूम बच्ची फिलहाल घटना के वक़्त अपने मामा के घर में थी, वह अंजान थी कि सके माता पिता अब इस दुनिया में नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.