इंडिया वाल

COVID19: 97 साल के बुजुर्ग ने कोरोना से जीती जंग, ठीक होकर लौटे घर

आगरा-आगरा में 97 साल के एक बुजुर्ग व्यक्ति के कोरोना वायरस संक्रमण से उबरने के बाद स्थानीय अधिकारियों ने उनके स्वस्थ होने को कोविड-19 मरीजों के लिए ‘‘उम्मीद की किरण” बताया है। 1923 में जन्मे इस व्यक्ति को एक निजी अस्पताल से बुधवार को छुट्टी दी गई थी। वह देश में कोविड-19 से पीड़ित सबसे उम्रदराज लोगों में से एक हैं जो पूरी तरह स्वस्थ हो गए हैं.आगरा के जिला मजिस्ट्रेट प्रभु एन सिंह ने कहा कि बुजुर्ग का स्वस्थ होना इस ऐतिहासिक शहर के लिए “गौरव की बात” है। उन्होंने कहा, “हमारी टीम उनकी स्थिति पर रोजाना नजर रख रही थी और जिस दिन उनकी कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट में संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई, हमें बहुत खुशी हुई। उनका स्वस्थ होना उम्मीद की किरण बनकर आया है।”सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप NEWS ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये

जिला मजिस्ट्रेट ने बुजुर्ग के स्वस्थ होने के बारे में बृहस्पतिवार को ट्वीट करते हुए कहा कि यह उम्मीद है खासकर उम्रदराज लोगों के लिए। उन्होंने लिखा, “कोरोना योद्धा को सलाम”। सूत्रों ने बताया कि बुजुर्ग को आगरा में कोरोना वायरस संक्रमण के इलाज के लिए निर्दिष्ट एक निजी अस्पताल, नयति अस्पताल में 29 अप्रैल को भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि वह रक्तचाप से पीड़ित थे और शुरुआत में उन्हें ऑक्सीजन देने की भी जरूरत पड़ी थी।

READ MORE-‘गुलाबो सिताबो’ देखने के बाद KRK ने किया डायरेक्टर से सवाल, बदले में मिला मजेदार जवाब

बता दें कि, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में एक दिन में कोविड-19 के रिकॉर्ड 10,956 मामले सामने आए हैं।वही संक्रमितों की कुल संख्या 2,97,535 हो गई है। इसके साथ ही 396 लोगों की मौत के साथ मृतकों की संख्या 8,498 पर पहुंची गई।

सावन में तरबतर हुआ छत्‍तीसगढ़, आज भी भारी बारिश की चेतावनी
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS